पति से लिया तलाक अब पिता के घर रह रही ये एक्ट्रेस

Uncategorized

बॉलीवुड की गलियों में कई तरह की बात चर्चा में रहती हैं। बॉलीवुड स्टार्स की पर्सनल लाइफ भी दर्शकों के लिए काफी खास हो जाती हैं। फिर चाहे वह उनके फेवरेट स्टार्स की लाइफ स्टाइल को लेकर हो या फिर उनके पर्सनल अफेयर्स या फिर उनकी शादी। दर्शकों को अपने फेवरेट स्टार्स के बारे में हर एक बात जानने की दिलचस्पी रहती हैं। आज हम भी आपको आपके फेवरेट स्टार्स के बारे में कुछ खास बात बताने वाले हैं। असल में बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस ऐसी हैं जो कि अपने पति से तलाक के बाद अब अपने पिता के साथ रहती हैं।

करिश्मा कपूर
इस लिस्ट में सबसे ऊपर करिश्मा कपूर का ही नाम आता हैं। आपको बता दें कि करिश्मा कपूर ने संजय से साल 2003 में बिजनेसमेन संजय कपूर से शादी की लेकिन आपसी मतभेद के बाद दोनों ने साल 2016 में तलाक ले लिया। जिसके बाद एक्ट्रेस अपने बच्चों के साथ अपने पिता रणधीर कपूर के साथ रहने लगी।

सुजैन खान
बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की शादी हमेशा ही मीडिया लाइम लाइट में बनी रही हैं। जब ऋतिक ने सुजैन खान से शादी की थी तो तब भी लोगों ने इस कई बाते बनाई थी। वहीं जब अब दोनों अलग हो गए हैं। तो तब भी लोग इनकी ही बाते करते हैं। ऋतिक रोशन से तलाक के बाद सुजैन अपने पिता के घर रहने लगी और सुजैन और ऋतिक के दोनों बच्चे अपने पिता के साथ ही रहने लगे।

पूजा बेदी
कबीर बेदी की बेटी और एक्ट्रेस पूजा बेदी भी अपने तलाके बाद महेश भट्ट के साथ रहने लगी। आपको बता दें कि पूजा बेदी ने साल 2013 में फरहान फर्नीचरवाला से तलाक ले लिया था।

सुनैना रोशन
ऋतिक रोशन की बहन सुनैन रोशन भी तलाक के बाद अपने पिता राकेश रोशन के साथ ही रहती हैं। सुनैना ने पहली शादी आशीष सोनी से की थी साल 2000 में आशिष से तलाक लेकर सुनैना अपने पिता के पास लौट आई थी। जिसके बाद उन्होंने मोहन नागर से शादी की , लेकिन साल 2009 में दोनों का तलाक हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *