करीना कपूर के 42वें बर्थडे बैश की झलकियां: आलिया-रणबीर व मलाइका समेत कई सेलेब्स ने जमाया रंग

Uncategorized

बॉलीवुड की फैशनिस्टा व बेहतरीन एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने 21 सितंबर 2022 को अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। उन्होंने अपना ये खास दिन अपने परिवार और दोस्तों के साथ मनाया। एक्ट्रेस के बर्थडे पर उनके फैंस से लेकर उनके दोस्तों और परिवारजनों ने बेबो पर खूब प्यार लुटाया। परिवार के साथ केक काटने के बाद एक्ट्रेस का बर्थडे बैश भी रखा गया, जिसमें उनके तमाम बॉलीवुड सेलेब्स दोस्त शामिल हुए।

वैसे तो हर किसी ने सोशल मीडिया के सहारे मैसेज और फोटोज शेयर कर बेबो पर खूब प्यार की बरसात की, लेकिन इन सब के बीच उनकी बड़ी बहन व एक्ट्रेस करिश्मा कपूर द्वारा शेयर की गई तस्वीरों पर हर किसी की नजरें ठहर गईं। दरअसल, उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से बेबो के जन्मदिन से दो तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें से एक में वह अपने छोटे बेटे जहांगीर के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो में जेह केक पर लगीं मोमबत्तियों को फूंक मारते हुए नजर आ रहे हैं। मां-बेटे की यह तस्वीर फैंस का खूब दिल जीत रही है। वहीं, दूसरी तस्वीर में बी-टाउन की सुपरस्टार बहनें एक साथ ट्विनिंग करते हुए सेल्फी के लिए पोज देती हुई दिख रही हैं।

बेबो ने अपना जन्मदिन दोपहर को अपने पिता रणधीर कपूर के घर पर परिवार के साथ सेलिब्रेट किया, वहीं रात को बर्थडे पार्टी ऑर्गनाइज की। बात करें करीना कपूर खान के बर्थडे बैश की, तो उनके जन्मदिन में उनकी बीएफएफ मलाइका अरोड़ा, फिल्म मेकर करण जौहर, सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और उनकी भाभी व एक्ट्रेस आलिया भट्ट शामिल हुए। इस स्टार स्टडेड बर्थडे पार्टी में जहां आलिया को ब्लैक-एंड-व्हाइट गाउन में मैचिंग लॉन्ग कोट के साथ देखा गया, वहीं रणबीर डेनिम और बीन कैप के साथ ब्लू टी-शर्ट में नजर आए।

करीना कपूर का जन्मदिन हो और उनकी बीएफएफ मलाइका अरोड़ा सेलिब्रेशन में शामिल न हों, ऐसा भला कैसे हो सकता है। अपनी दोस्त की बर्थडे पार्टी में मलाइका भी चार-चांद लगाने पहुंची थीं। इस दौरान वह बॉडीकॉन ब्लैक ड्रेस में हील्स और ब्लू मिनी बैग के साथ हमेशा की तरह हॉट अंदाज में नजर आईं। मनीष मल्होत्रा वैसे तो पूरे बॉलीवुड के चहेते फैशन डिजाइनर हैं, लेकिन करीना कपूर और मनीष मल्होत्रा की बॉन्डिंग बेहद खास है। जब भी बेबो किसी इवेंट में शामिल होती हैं, तो उनकी पहली पसंद उनके दोस्त व डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ही होते हैं, ऐसा में उनका जन्मदिन में आना तो बनता है। मनीष अपनी दोस्त करीना की बर्थडे पार्टी में काफी कूल लुक में दिखाई दिए। मनीष के साथ-साथ एक्टर कुणाल खेमू ने भी पार्टी की शोभा बढ़ाई।

कहा जाता है कि बॉलीवुड की कोई खबर ऐसी नहीं होती, जो करण जौहर और करीना कपूर से छिपी हो। दरअसल, ऐसा एसलिए है, क्योंकि ये दोनों ही बहुत अच्छे दोस्त हैं और दोनों एक-दूसरे से कोई बात नहीं छिपाते। ऐसे में करण के बिना तो मानो ये पार्टी अधूरी थी, इसलिए वह भी अपनी दोस्त की खुशियों में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान वह ब्लैक फंकी सूट में नजर आए।

इन स्टार्स के अलावा बेबो की बर्थडे सेलिब्रेशन की रौनक बढ़ाने के लिए उनकी ननद सोहा अली खान, संजय कपूर, महीप कपूर, अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा ​​जैन भी शामिल हुए।इससे पहले, बेबो को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं मिली थीं। उनकी भाभी आलिया भट्ट, बहन करिश्मा कपूर, ननद सबा अली खान और चाची व एक्ट्रेस नीतू कपूर ने प्यारी तस्वीरों के साथ उन्हें बर्थडे विश किया था। यहां देखें वो तस्वीरें।फिलहाल, आपको बेबो के बर्थडे पार्टी की ये झलकियां कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *