महीप कपूर ने रणबीर-आलिया, दीपिका-रणवीर, विक्की-कैटरीना को हैप्पी मैरिज के लिए दी ये सलाह

Uncategorized

बॉलीवुड निर्माता व निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ का नया एपिसोड ऑन एयर हो चुका है। यह एपिसोड बेहद खास रहा, क्योंकि शो में ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ फेम महीप कपूर (Maheep Kapoor) और भावना पांडे पहुंची थीं।

इन दोनों के साथ शो पर 17 साल बाद किंग खान की पत्नी गौरी खान ने भी वापसी की है। गौरी ने 17 साल पहले ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान के साथ शो में हिस्सा लिया था। शो में तीनों ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बड़े खुलासे किए। इस बीच महीप कपूर ने बॉलीवुड स्टार कपल्स रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और विक्की कौशल-कैटरीना कैफ को हैप्पी मैरिज की सलाह दी है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

दरअसल, जब करण जौहर ने महीप कपूर से सवाल किया कि आप दीपिका और रणवीर को क्या सलाह देना चाहती हैं? तो उन्होंने तुरंत जवाब देते हुए कहा, ”मैं कौन होती हूं, उन्हें सलाह देने वाली? लेकिन हां, अच्छा सेक्स,अच्छा सेक्स,अच्छा सेक्स और कभी अपनी अलमारी शेयर ना करें।”

इसके बाद करण ने रणबीर और आलिया के लिए भी यही सवाल किया, जिस पर महीप ने कहा, “अच्छा सेक्स, अच्छा सेक्स, अच्छा सेक्स और बेबी ड्यूटी बराबर होनी चाहिए।” इसके बाद महीप ने विक्की-कैटरीना को भी सलाह देते हुए कहा, “अच्छा सेक्स, अच्छा सेक्स, अच्छा सेक्स और विक्की को कैटरीना मिल गई है, इसलिए मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छा है।”

वहीं, शो में गौरी भी अपनी बेटी सुहाना को डेटिंग टिप्स देती नज़र आईं। दरअसल, जब करण जौहर गौरी से पूछते हैं कि वह अपनी बेटी सुहाना को क्या डेटिंग टिप्स देना चाहेंगी? तो इस पर गौरी कहती हैं, ”कभी भी दो लड़कों को एक समय पर डेट मत करना।” गौरी की ये बात सुनकर करण जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

बता दें कि संजय कपूर और महीप कपूर की शादी को 25 साल हो चुके हैं और उनके दो बच्चे हैं, जिनका नाम शनाया और जहान कपूर है। फिलहाल, महीप ‘नेटफ्लिक्स’ वेब सीरीज़ ‘द फैबुलस लाइव्स ऑफ़ बॉलीवुड वाइव्स’ में नीलम कोठारी, भावना पांडे और सीमा सजदेह जैसी फेमस सेलेब्स वाइव्स के साथ नज़र आ रही हैं।फिलहाल, आप महीप कपूर की इस सलाह पर क्या कहना चाहेंगे? हमें कमेंट में जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *