अनन्या पांडे एक साथ दो लड़कों को कर रही थीं डेट! करण जौहर ने अपने शो में खोली एक्ट्रेस की पोल

Uncategorized

करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ का नया एपिसोड आ चुका है। इस एपिसोड में गौरी खान (Gauri Khan) अपनी बेस्टफ्रेंड महीप कपूर और भावना पांडे के साथ आईं, जिन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए। इस बीच करण जौहर भी शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के रिलेशनशिप पर बात करते नज़र आए। आइए बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

दरअसल, ‘कॉफी विद करण 7’ के रैपिड फायर राउंड से सेलेब्स काफी घबराते हैं, क्योंकि इसमें पूछे गए सवाल कॉन्ट्रोवर्शियल होते हैं और जवाब भी वैसे ही निकलकर आते हैं। इस बीच जब करण ने गौरी से पूछा कि वह अपनी बेटी सुहाना को डेटिंग के लिए क्या एडवाइस देना चाहेंगी? इस पर गौरी ने जवाब दिया, ”एक वक्त पर दो लड़कों को डेट मत करो।” इस पर करण ने कहा कि अच्छी एडवाइस है।

गौरी के इस जवाब के बाद करण ने भावना पांडे की ओर देखकर कहा, ”मुझे लगता है कि अनन्या ऐसा कर चुकी हैं।” करण की इस बात पर भावना ने हैरान होकर कहा, ”उसने ऐसा किया?” इस पर करण जवाब देते हैं, ”हां मुझे लगता है कि वह दो लोगों के बीच कन्फ्यूज्ड थीं।” इस पर भावना बोलीं, ”नहीं, वह दो लोगों के बारे में सोच रही थीं, तो एक से ब्रेकअप कर लिया।”

दरअसल, अनन्या पांडे जब ‘कॉफी विद करण 7’ में आई थीं, तो उनके साथ विजय देवरकोंडा थे। उस वक्त करण ने अनन्या से पूछा था कि ईशान को डेट करते वक्त आप विजय के साथ भी डेट पर गई थीं। इस पर अनन्या ने जवाब दिया था, ”यह फ्रेंडली डेट थी।” वहीं, करण और अनन्या की बातचीत से ये हिंट भी मिला था कि अनन्या, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी पसंद करती हैं।

बता दें कि, अनन्या पांडे एक्टर शाहिद कपूर के भाई और फिल्म ‘धड़क’ फेम ईशान खट्टर को डेट कर रही थीं। करीब 3 साल तक डेट करने के बाद दोनों ने एक-दूसरे से ब्रेकअप कर लिया था। दोनों के बीच का यह प्यार फिल्म ‘खाली-पीली’ के सेट पर शुरू हुआ था। अब खबरें आ रही हैं कि अनन्या पांडे बॉलीवुड के हैंडसम हंक आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक इन दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कोई भी बयान नहीं दिया है।खैर, अनन्या पांडे का रिलेशनशिप स्टेटस भी जल्द बाहर आ जाएगा। फिलहाल, आप करण जौहर के इस खुलासे पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य साझा करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *