गौरी खान ने सुहाना खान को डेटिंग पर दिए ये टिप्स, आर्यन को भी दी नसीहत

Uncategorized

बॉलीवु़ड फिल्म मेकर करण जौहर का सेलिब्रिटी टॉक शो ‘कॉफी विद करण 7’ शुरुआत से ही काफी इंटरेस्टिंग बना हुआ है। दरअसल, शो में आने वाले तमाम सेलेब्स यहां अक्सर काफी बेबाकी के साथ अपनी निजी जीवन व लव लाइफ पर खुलकर बात करते नजर आते हैं। ‘कॉफी विद करण’ के 12वें एपिसोड में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan), संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर और चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे नजर आईं। इस दौरान जहां गौरी ने अपनी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) को डेटिंग पर सलाह दी, तो वहीं सुहाना ने भी ऑडियो क्लिप के जरिए बताया कि एक ऐसा काम है, जो वह अपनी मां की इजाजत के बिना नहीं करती हैं।

पहले ये जान लीजिए कि गौरी खान और शाहरुख खान के तीन बच्चे आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान हैं। सुहाना और आर्यन उन पॉपुलर सेलेब्स किड्स में से हैं, जो अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं। सुहाना तो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए भी तैयार हैं, वहीं आर्यन फिल्म प्रोडक्शन में अपना करियर बनाने की सोच रहे हैं। सुहाना अपनी मां गौरी के काफी क्लोज हैं, जिसकी झलक अक्सर उनकी सोशल मीडिया पर आने वाली तस्वीरों में दिखती है। हाल ही में, उन्होंने इसका खुलासा भी किया है।

दरअसल, शो के दौरान करण ने सुहाना खान, अनन्या पांडे और शनाया कपूर का जिक्र करते हुए कहा, “मेरे पास आपके (गौरी, महीप और भावना) साथ साझा करने के लिए कुछ है, आपकी तीनों बेटियों ने आपके बारे में कुछ कहा है और मुझे खुशी है कि उन्होंने ऐसा किया है। इस पर जब सुहाना का ऑडियो चलाया जाता है, तो वह कहती हैं, “मुझे ऐसा लगता है कि ऐसा एक भी शब्द नहीं है, जो मैं अपनी मां के बारे में बताने के लिए इस्तेमाल कर सकती हूं। हर बार जब मैं उनके बारे में सोचती हूं, तो मुझे लगता है कि वह सबसे ज्यादा आत्मविश्वासी व्यक्ति हैं, जिन्हें मैं जानती हूं। वह खुद के साथ इतनी सहज हैं और मुझे लगता है कि मैं बस उन्हीं को देखती हूं।

सुहाना ने आगे कहा, “वह (गौरी) भी एक ‘मां’ हैं। किसी भी चीज को वह सबसे पहले देखना चाहती हैं। तो कभी-कभी मैं ऐसे होती हूं कि उन्हें दिखाए बिना एक तस्वीर पोस्ट करूंगी, लेकिन फिर मैं पोस्ट करने से पहले हमेशा उन्हें फोटोज सेंड करती हूं, क्योंकि मैं जानती हूं कि वह हमेशा सही होती हैं और मैं इसमें सहज हूं। हालांकि, मेरी मां स्ट्रिक्ट नहीं हैं।”

वहीं, इस एपिसोड में गौरी ने अपनी बेटी सुहाना को डेटिंग के बारे में सलाह भी दी थी। जब करण ने उनसे पूछा कि वह सुहाना को क्या डेटिंग सलाह देना चाहेंगी? तो इस पर गौरी ने कहा था, ”कभी भी एक समय पर दो लड़कों को डेट न करें।” वहीं, उन्होंने अपने बेटे आर्यन को भी सलाह देते हुए कहा था, ”वह जितनी चाहें उतनी लड़कियों को डेट कर सकता है, जब तक कि वह शादी करने का फैसला नहीं कर लेता और फिर इन सब पर फुल-स्टॉप लगाना होगा।फिलहाल, गौरी खान द्वारा सुहाना को दी गई टिप्स पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *