तेजस्वी प्रकाश की ‘होने वाली सासू मां’ संग दिखी क्यूट बॉन्डिंग, क्या सीख रहीं ‘अच्छी बहू’ के गुण?

Uncategorized

टेलीविजन सितारे करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) अपने रोमांटिक जेस्चर से कपल गोल्स देने का मौका कभी नहीं छोड़ते। उनका प्यार ‘बिग बॉस 15’ के घर से शुरू हुआ था और बहुत सारे उतार-चढ़ाव से गुजरने के बाद भी ये अब तक एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को बरकरार रखने में कामयाब रहे हैं। इतना ही नहीं, तेजस्वी अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा की मॉम सुनीता कुंद्रा के साथ भी प्यारा बॉन्ड शेयर करती हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने इसकी एक झलक शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

दरअसल, 2 सितंबर 2022 को तेजस्वी प्रकाश ने अपने इंस्टा हैंडल से गणेश चतुर्थी के उत्सव की तस्वीरोंं की एक सीरीज साझा की। इनमें कुछ तस्वीरों में वह सफेद रंग के सलवार सूट में एक नेट दुपट्टे के साथ दिखाई दे रही हैं। हालांकि, कुछ अन्य फोटोज में अभिनेत्री को अपनी मां और ‘होने वाली सासू मां’ सुनीता कुंद्रा के साथ पोज़ देते देखा गया। तस्वीरें उनके गणेश पूजा समारोह के दौरान ली गई हैं, जिनमें वास्तव में तेजस्वी बहुत सुंदर लग रही हैं। करण कुंद्रा ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर पूजन की एक झलक दिखाई है। यहां देखें झलकियां।

इससे पहले, 25 जून 2022 को तेजस्वी ने अपने इंस्टा हैंडल से अपनी मां और ‘होने वाली सासू मां’ सुनीता कुंद्रा के साथ एक प्यारी रील साझा की थी, जिसमें तीनों को एक रील के लिए परफॉर्मेंस करते हुए देखा जा सकता है। जैसे ही तेजस्वी ने अपने इंस्टा फीड पर वीडियो शेयर किया था, करण ने तुरंत इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कमेंट में लिखा था, ”मेरे भगवान.. एक दिन मैं तुम्हें मांओं के साथ छोड़ देता हूं और तुम ऐसा करती हो।” इस पर तेजस्वी ने जवाब दिया था, ”मिस्टर करण कुंद्रा क्या आपको जलन हो रही है?

फिलहाल, लगता है कि तेजस्वी शादी से पहले ही अपनी ‘होने वाली सासू मां’ के साथ टाइम स्पेंड करके एक आदर्श बहू बनने का हुनर ​​सीख रही हैं। तो इस बारे में आप क्या सोचते हो? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *