आमिर खान की बेटी आइरा खान ने BF नुपुर शिखरे से की सगाई, प्रपोजल वीडियो किया शेयर

Uncategorized

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता को साल 1997 में एक बेटी आइरा खान (Ira Khan) का आशीर्वाद मिला था। आइरा एक इंटरनेट सेंसेशन हैं और सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है। अपने अभिनेता-पिता आमिर के नक्शेकदम पर चलने के बजाय, आइरा ने एक निर्देशक के रूप में कैमरे के पीछे खुद के लिए एक जगह बनाई है। उन्होंने साल 2019 में थिएटर प्रोडक्शन हाउस ‘यूरिपिड्स’ मेडिया’ के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की थी।

आइरा की पर्सनल लाइफ की बात करें, तो वह अपने पिता आमिर खान के फिटनेस कोच नुपुर शिखरे के प्यार में पागल हैं। दोनों अक्सर अपने इंस्टा हैंडल पर एक-दूसरे के साथ अपने प्यार भरे पलों की झलकियां साझा करते रहते हैं। हालांकि, अब नुपुर और आइरा ने सगाई कर ली है। हाल ही में, आइरा ने इसका एक वीडियो अपने इंस्टा हैंडल से शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

दरअसल, 22 सितंबर 2022 को आइरा खान और नुपुर शिखरे ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक जॉइंट पोस्ट साझा की और अपने प्रशंसकों को अपनी सगाई की खबर से खुश कर दिया। प्रेमी जोड़े ने सपनों वाले प्रपोजल का एक वीडियो साझा किया और एक-दूसरे के साथ अपनी केमिस्ट्री से अपने विशाल प्रशंसकों को सरप्राइज दिया। एक फिल्मी बॉयफ्रेंड होने के नाते नुपुर शिखरे ने अपनी लेडीलव आइरा को इटली में प्रपोज किया, क्योंकि उन्होंने प्रसिद्ध शो ‘आयरन मैन इटली’ में भाग लिया था।

वीडियो में हम देख सकते हैं कि नुपुर अपनी प्रेमिका आइरा खान की ओर दौड़ते हुए आते हैं और दोनों एक-दूसरे को किस करते हैं। नुपुर और आइरा ने अपने इस खास पल के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया। यही नहीं, इसके बाद नुपुर अपने घुटनों पर बैठकर आइरा को शादी के लिए प्रपोज करते हुए एक अंगूठी पहनाते हैं। आइरा ने उनके प्रपोजल को एक्सेप्ट करते हुए ‘हां’ कहा। इस दौरान वह बेहद एक्साइटेड भी दिखीं। प्रपोजल का वीडियो शेयर करते हुए आइरा ने लिखा, ”उसने ‘हां’ कहा। इराः हेहेहे मैंने ‘हां’ कहा।”

31 मई 2022 को आइरा और नुपुर ने अपनी दूसरी लव एनिवर्सरी मनाई थी। बिंदास प्रेमिका ने अपने इस विशेष दिन को मनाने के लिए अपने इंस्टा हैंडल से बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ तस्वीरों की एक सीरीज साझा की थी। अपने 25वें बर्थडे बैश पर क्लिक की गई इन अनदेखी झलकियों में इस बहुचर्चित जोड़े को पूल में खूब मस्ती करते देखा गया। प्यार भरी तस्वीरों को साझा करते हुए आइरा ने कैप्शन में नुपुर के लिए अपने सच्चे प्यार के बारे में बात की थी। उन्होंने लिखा था, ”वास्तव में दो साल हो गए हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि यह हमेशा से ऐसा ही था। वास्तव में जितना मैं प्यार करने में सक्षम हूं, उतना मैं तुमसे प्यार करती हूं।फिलहाल, हम भी आइरा और नुपुर को बधाई देते हैं। तो आपको इनकी जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *