शोएब बहन सबा की शादी की तैयारी में नहीं हो पा रहे शामिल, कहा- ‘दीपिका अच्छे से संभाल रही हैं’

Uncategorized

छोटे पर्दे की मशहूर जोड़ी दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) को काफी पसंद किया जाता है। यूं तो ये दोनों किसी न किसी कारण चर्चा में बने रहते हैं, लेकिन इन दिनों वह सबा इब्राहिम (शोएब इब्राहिम की बहन व दीपिका कक्कड़ की ननद) की शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में, एक्टर ने बहन की शादी की शॉपिंग में शामिल न हो पाने पर बात की है। आइए आपको बताते हैं।पहले ये जान लीजिए कि शोएब और दीपिका ने साल 2018 में शादी की थी। दोनों टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर मिले थे और प्यार हो गया। जब से कपल ने शादी की है, तब से दोनों अक्सर अपने प्यारे पलों को फैंस के साथ साझा करते रहते हैं।

शोएब इब्राहिम इन दिनों ‘अजूनी’ सीरियल में काम कर रहे हैं, इसमें वह ‘राजवीर’ का किरदार निभा रहे हैं, जिसे दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। एक तरफ वह शूटिंग में बिजी हैं, वहीं दूसरी तरफ उनकी बहन सबा इब्राहिम की शादी है, जिसकी तैयारियां शुरू हो चुकी है। ऐसे में शोएब बहन की शादी की तैयारियों में शामिल नहीं हो पा रहे हैं, जिसका उन्हें बेहद दुख है। अपने हालिया इंटरव्यू में शोएब ने इस बारे में खुलकर बात की है।

ईटाइम्स टीवी’ से बात करते हुए शोएब ने विशेष रूप से बताया कि कैसे उनकी पत्नी दीपिका कक्कड़ उनकी अनुपस्थिति में सब कुछ संभाल रही हैं। शोएब का कहना है कि वह शादी की तैयारियों को मिस कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी बहन की शादी उनके लिए एक बड़ा दिन है।शोएब इब्राहिम ने कहा, “जाहिर है, मुझे तैयारियों की मस्ती और उत्साह की याद आती है। सबा मेरी इकलौती बहन हैं और यह उनकी शादी है। यह हम सभी के लिए एक बहुत बड़ा दिन है। मैं वहां नहीं हूं, लेकिन मेरी पत्नी दीपिका ने चीजों का बहुत ध्यान रखा है। वह सब कुछ बहुत अच्छी तरह से संभाल रही हैं।”

शोएब ने अपनी पत्नी दीपिका की तारीफ करते हुए कहा, “हां, मुझे शादी की तैयारियों के दौरान होने वाली छोटी-छोटी चीजों की याद आ रही है, लेकिन पूरी तैयारी के दौरान मैं दीपिका के साथ जुड़ा हुआ हूं। जब भी हमें कुछ भी फाइनल करना या तय करना होता है, तो हम चर्चा करते हैं। वह मुझे वीडियो या फोटो भेजती हैं और अगर मैं फ्री हूं, तो वह मुझे कॉल करती हैं। हम वीडियो कॉल पर सभी चीजों का फैसला करते हैं।

अब हम सिर्फ शादी की प्रतीक्षा कर रहे हैं और मैंने अपनी ‘अजूनी’ टीम को पहले ही सूचित कर दिया है कि मैं नवंबर के पहले सप्ताह में उपलब्ध नहीं रहूंगा।”फिलहाल, शोएब इब्राहिम तो अपनी इकलौती बहन की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड लग रहे हैं। वैसे, आपका इस पर क्या रहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *