‘TMKOC’ फेम निधि भानुशाली अपने नए ‘बीच हाउस’ में जल्द होंगी शिफ्ट, बेहद सुंदर है आशियाना

Uncategorized

सब टीवी’ का लोकप्रिय शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 14 सालों से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है। इस शो में कई किरदार आए और कई गए, लेकिन हर एक्टर ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है और इन्हीं में से एक हैं निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali), जिन्होंने शो में ‘गोकुलधाम सोसायटी’ के एकमेव सेक्रेटरी ‘आत्माराम तुकाराम भिड़े’ की बेटी का किरदार निभाया था।

निधि भले अब शो का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से लगातार जुड़ी रहती हैं। आए दिन निधि के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में, निधि भानुशाली ने समुद्र के किनारे एक बेहद सुंदर घर खरीदा है, जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने अपने घर को खुद पेंट किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

पहले तो ये जान लीजिए कि निधि ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2012 में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से की थी। यह निधि का पहला शो था, जिसमें उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाई थी। हालांकि, शो में चार से पांच साल तक काम करने के बाद उन्होंने शो छोड़ दिया था। खबरों की मानें, तो निधि ने अपनी पढ़ाई पर फोकस करने के लिए शो को अलविदा कहा था।

अब आपको बताते हैं निधि के घर के बारे में। दरअसल, 22 सितंबर 2022 को निधि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं। पहली तस्वीर में निधि ने नीले रंग की शर्ट पहनी है और इसे प्रिंटेड शॉर्ट्स के साथ मैच किया है। साथ ही व्हाइट फ्रेम वाले सनग्लासेस भी लगाए हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में निधि ने अपना प्यारा-सा घर दिखाया है, जिसे उन्होंने खुद पेंट किया है। इन तस्वीरों के साथ निधि ने एक कैप्शन भी लिखा था। उन्होंने लिखा था, “इस खूबसूरत नए घर को पेंट किया, जिसमें मैं शिफ्ट हो रही हूं, लेकिन किस कीमत पर ! RIP फेवरेट शर्ट।”

इससे पहले, 4 सितंबर 2022 को निधि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की थीं, जिन्हें देख उनके फैंस दंग रह गए थे। इस तस्वीरों में निधि भानुशाली बिकिनी और शॉर्ट्स पहने नज़र आ रही थीं। तस्वीरों में एक्ट्रेस लहरों पर सर्फिंग करती दिख रही थीं। इन तस्वीरों के साथ निधि ने एक कैप्शन भी लिखा था। उन्होंने लिखा था, ”लहरों से लहरों पर, मैं समुद्र और सूर्य से प्यार करती हूं। इसके अलावा, मैं रेत से प्यार करती हूं। मैं आप लोगों से निवेदन करती हूं कि बीच पर आपके जो सबसे अच्छे मोमेंट हैं, उनकी तस्वीरें और वीडियो शेयर करिए। मुझे भी उसमें टैग करिएगा। मुझे देखना है। मैं उन्हें अपने स्टोरी पर शेयर करूंगी।खैर, हमें तो निधि का ये प्यारा-सा घर बेहद सुंदर लगा। आपको ‘सोनू’ उर्फ निधि भानुशाली का ये नया ‘बीच हाउस’ कैसा लगा? हमें कमेंट कर जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *