दिशा परमार ने पति राहुल वैद्य के 35वें बर्थडे पर शेयर की प्यारी तस्वीर, लव नोट लिखकर किया विश

Uncategorized

टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) और सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) बी-टाउन के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। राहुल वैद्य आज यानी 23 सितंबर 2022 को अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके इस स्पेशल दिन पर उनकी पत्नी दिशा परमार ने खास अंदाज में उन्हें बर्थडे विश किया है।

पहले ये जान लीजिए कि दिशा और राहुल की पहली मुलाकात एक म्यूजिक एल्बम की शूटिंग के दौरान हुई थी, जिसमें दोनों लीड रोल में थे। वह गाना भले ही आज किसी को ज्यादा याद न हो, लेकिन उस गाने से बनी ये जोड़ी हमेशा के लिए फैंस के जेहन में बस चुकी है। राहुल ने दिशा को ‘बिग बॉस 14’ के घर में प्रपोज किया था। दिशा ने भी ‘बिग बॉस’ के घर में आकर ही राहुल के प्रपोजल को स्वीकार किया था। उसके बाद जैसे ही राहुल ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर निकले, वैसे ही उन्होंने अपनी शादी की तैयारियां शुरू कर दी थीं और फिर दोनों ने 16 जुलाई 2021 को शादी रचाई थी।

अब बात करते हैं दिशा की बर्थडे विश की। दरअसल, दिशा ने 23 सितंबर 2022 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का सहारा लिया और राहुल संग अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में दोनों कैजुअल लुक में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर के बैक ग्राउंड में ’35’ लिखा हुआ देखा जा सकता है। इस प्यारी तस्वीर को शेयर करते हुए दिशा ने लिखा है, ”इस दुनिया में मेरे लिए आने के लिए धन्यवाद। जन्मदिन मुबारक हो मेरी जिदंगी।” इसके जवाब में राहुल ने कमेंट में ‘आई लव यू’ लिखा है।

सिंगर राहुल वैद्य के करियर की बात करें, तो उन्हें नेम और फेम सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ से मिला था। इसके बाद उन्होंने ‘बिग बॉस 14’ में हिस्सा लिया। शो में उनके गेम और पर्सनैलिटी को बहुत पसंद किया गया था। यही वजह थी कि उन्होंने टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और शो की विनर रहीं रुबीना दिलैक को कड़ी टक्कर दी थी और रनर अप होने तक का सफर तय किया था। शो में वह दिशा संग अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रहे थे। राहुल की पॉपुलैरिटी को देखते हुए उन्हें ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में भी लिया गया था। ‘बिग बॉस’ के घर में अपना गेम दिखाने और ‘खतरों के खिलाड़ी’ में स्टंट करने वाले राहुल आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। फैंस उनकी आवाज के दीवाने हैं।

वहीं, दिशा परमार की बात करें, तो वह छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। उन्हें असली पहचान टीवी शो ‘प्यार का दर्द है’ से मिली थी। इस सीरियल में वह नकुल मेहता संग नजर आई थीं। दोनों की जोड़ी इतनी पसंद की गई थी कि एक बार फिर ये दोनों एकता कपूर के फेमस शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में नजर आ रहे हैं।वैसे, आपको दिशा द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *