प्रियंका चोपड़ा ने पहना 80,000 रुपए का ट्राउज़र सेट, ब्लू ड्रेस में लेडी बॉस दिखीं एक्ट्रेस

Uncategorized

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने दमदार अभिनय के साथ-साथ अपने शानदार फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि प्रियंका एक सच्ची फैशनिस्टा हैं। स्ट्रीट स्टाइल हो या रेड कार्पेट लुक, वह हर अवतार में लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं।

हालांकि, प्रियंका शुरू से ही काफी स्टाइलिश रही हैं, लेकिन जब से एक्ट्रेस ने हॉलीवुड में कदम रखा है, तब से उनके ड्रेसिंग सेंस में काफी बदलाव आया है। हाल ही में, उन्हें ऑल-ब्लू कलर की ड्रेस में देखा गया, जिसमें वह लेडी बॉस की वाइब्स देती दिख रही थीं। आइए आपको दिखाते हैं।

दरअसल, 22 सितंबर 2022 को प्रियंका ने न्यूयॉर्क में एक ब्रांड के प्रमोशनल इवेंट में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने ऑल-ब्लू कलर की ड्रेस पहनी थी। उन्होंने ब्लैक कलर की टी-शर्ट के साथ ब्लू ट्राउज़र और ब्लू पैंट मैच किया था। इसी के साथ उन्होंने अपने बालों को खोला हुआ था और लाइट मेकअप के साथ अपने लुक का कंप्लीट किया था। इस ड्रेस के साथ प्रियंका ने ब्लैक हील सैंडल पहना हुआ था। इस ऑल-ब्लू आउटफिट में प्रियंका बेहद क्लासिक और खूबसूरत लग रही थीं।

अगर आप भी खुद को प्रियंका की तरह स्टाइल करना चाहती हैं, तो पहले इस ड्रेस की कीमत जरूर जान लें, क्योंकि इस आउटफिट की कीमत बहुत ज्यादा है। ‘Yuzefi’ ब्रांड के इस आउटफिट की कीमत लगभग 84,500 रुपए है, जिसमें ब्लू पैंट की कीमत 30,800 रुपए और जैकेट की कीमत 53,700 रुपए है।

इससे पहले, ‘देसी गर्ल’ ब्लैक कलर के गाउन में नज़र आई थीं। इस ड्रेस के बैक साइड को क्रिस-क्रॉस लुक के साथ डिजाइन किया हुआ था। वहीं, एक्ट्रेस ने अपने इस आउटफिट को ओपन स्ट्रेट हेयर्स और स्मोकी आई मेकअप के साथ कंप्लीट किया था। हालांकि, इस ड्रेस की कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जी हां, क्योंकि इस बैकलेस ब्लैक ड्रेस की कीमत प्रियंका के ब्लू आउटफिट से भी ज्यादा है। एक्ट्रेस की ये बैकलेस ड्रेस ‘Khaite’ ब्रांड की है, जिसकी कीमत 2,01,409 रुपए है।खैर, हमें तो प्रियंका की दोनों ही ड्रेस बेहद प्यारी लगीं। आपको एक्ट्रेस का ये लुक कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य साझा करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *