ऐश्वर्या राय ने ‘PS-1’ के प्रमोशन में पहना लाल रंग का खूबसूरत सूट, यूनिक नेकलेस ने लगाए चार-चांद

Uncategorized

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इन दिनों अपनी पीरियड ड्रामा फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में, वह फिल्म का प्रमोशन करने हैदराबाद पहुंची थीं, जहां से उनकी लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में वह बला की खूबसूरत लग रही थीं। आइए आपको दिखाते हैं।

पहले ये जान लीजिए कि मणिरत्नम द्वारा निर्देशित इस फिल्म से ऐश्वर्या काफी समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। कुछ समय पहले फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था, जिसे दर्शकों द्वारा खूब प्यार मिला था। अब फिल्म का प्रमोशन शुरू हो चुका है, जहां से एक्ट्रेस का शानदार लुक सामने आया है।

इस खास दिन के लिए ऐश्वर्या ने एक शाही पहनावे का विकल्प चुना। तस्वीरों में वह लाल रंग के खूबसूरत सूट सेट में दिखाई दीं, जिस पर हैवी गोल्डन कढ़ाई का काम किया गया था। इस सूट सेट के साथ एक्ट्रेस ने गोल्डन ज्वेलरी और सटल मेकअप का चयन किया। हालांकि, जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह था उनका नेकलेस, जो बेहद यूनिक था। खुले बालों और प्यारी स्माइल के साथ उन्होंने अपना लुक पूरा किया। यहां देखें वो तस्वीरें।

इससे पहले, फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में भी ऐश्वर्या छा गई थीं। वह काले रंग के कुर्ते-सलवार और दुपट्टे में दिखाई दी थीं, जिसमें वह हर बार की तरह बेहद स्टनिंग लग रही थीं। अपने लुक को एक्ट्रेस ने खुले बालों और छोटी बिंदी के साथ पूरा किया था। इस लुक में वह किसी रानी से कम नहीं लग रही थीं।

बता दें कि मणिरत्नम के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में कई बड़े स्टार्स हैं, जिनके कारण ये चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ-साथ चियान विक्रम, कार्थी, जयम रवि, शोभिता धूलिपाला और प्रकाश राज अहम भूमिका में हैं। ये फिल्म 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।फिलहाल, ऐश्वर्या राय बच्चन के इस शानदार लुक पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *