सारा अली खान का हाथ हुआ सुरक्षा गार्ड से टच, यूजर्स ने लगाया ‘नशे’ करने का आरोप

Uncategorized

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) यूं तो किसी न किसी कारण चर्चा में रहती हैं। हालांकि, वर्तमान में वह एक वायरल वीडियो के कारण सुर्खियों में हैं, जिसके कारण उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा माजरा।

दरअसल, सारा अली खान पीछले वीकेंड पर अपनी फ्रेंड शर्मिन सहगल के साथ आउटिंग पर गई थीं। इस दौरान वह किसी रेस्टोरेंट में जाती हुई दिखाई दी थीं। नीले रंग की ड्रेस में सारा बेहद खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन सारा ने एक ऐसी हरकर कर दी, जिससे वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। इतना ही नहीं लोग उन्हें ‘नशेड़ी’ तक कह रहे हैं।

वीडियो सामने आने के बाद दावा किया जा रहा है कि सारा ने जैसे ही रेस्टोरेंट में प्रवेश किया, वैसे ही उन्होंने सिक्योरिटी गार्ड को गलत तरीके से छुआ था। यूजर्स का ये भी दावा है कि सारा ने शराब के नशे में गार्ड को गलत तरीके से छुआ था। हालांकि, कुछ लोगों ने एक्ट्रेस को सपोर्ट करते हुए कहा कि ये अनजाने में हुआ और भारत में शराब पीना कोई अपराध नहीं है, लेकिन कुछ ने उनके नशे में होने की बात कही और किसी ने कहा कि एक्ट्रेस ने गार्ड को ‘मोलेस्ट’ किया है।

बता दें कि इससे पहले सारा क्रिकेटर शुभमन गिल को लेकर सुर्खियों में थीं। दोनों के डेटिंग की अफवाहें इंटरनेट पर छाई हुई थीं। यह 30 अगस्त 2022 की बात थी, जब हमें एक रेस्तरां में सारा अली खान और शुभमन गिल की एक तस्वीर मिली थी। फ्रेम में दोनों को अपने कैजुअल लुक में कैंडल लाइट डिनर का आनंद लेते हुए देखा गया था। उन्होंने एक-दूसरे की कंपनी का पूरा आनंद लिया था।फिलहाल, सारा के इस वीडियो पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *