Anushka Sharma की ‘ओके-ओके’ फोटोज पर Arjun Kapoor का मजेदार कमेंट, नहीं रुकी Ranveer Singh की हंसी !

Uncategorized

इन दिनों अनुष्का शर्मा ‘चकदा एक्सप्रेस’ के सिलसिले में यूके पहुंची हुई हैं. कुछ दिन पहले ही उन्होंने हसबैंड विराट कोहली के लिये एक प्यार सा पोस्ट लिखा था. सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये अनुष्का ने बताया था कि वो घर से दूर विदेश में विराट कोहली को बेहद याद कर रही हैं. वहीं अब अनुष्का शर्मा ने फिर से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिस पर अर्जुन कपूर ने उन्हें ट्रोल कर दिया है.

अर्जुन कपूर और अनुष्का शर्मा की दोस्ती से हर कोई वाकिफ है. दोनों ही सेलेब्स एक-दूसरे की टांग खींचने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. इसलिये अनुष्का ने जैसे ही सोशल मीडिया पर नई तस्वीरें पोस्ट की अर्जुन ने उन्हें ट्र्रोल कर डाला. अर्जुन ने अनुष्का के लिये क्या लिखा है. वो जानने से पहले ये जानिये कि एक्ट्रेस ने पोस्ट क्या शेयर की है. असल में ‘चकदा एक्सप्रेस’ में अनुष्का शर्मा क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का रोल अदा करने जा रही हैं. फिल्म के सेट से उन्होंने कुछ BTS पिक्चर्स शेयर की.

फोटोज में ब्राउन कलर की हुडी पहनकर अनुष्का तरह-तरह के पोज देती दिखीं. हांलाकि, अनुष्का को उनकी ये फोटोज बिल्कुल पसंद नहीं आईं. इसलिये वो लिखती हैं कि एक भी फोटोअच्छी नहीं लगी मुझे! तो मैंने सोचा हमेशा अच्छी फोटो डालना है ये किसने कहा? तो ये हैं मेरी ओके ओके टाइप फोटो जो मैं ना डालती. लेकिन अपनी कीमती सांस इनको खींचने में यूज करी है, तो पोस्ट करना बनता है. चलो ओके बॉय.

अनुष्का शर्मा के फोटो पोस्ट करते ही उस पर कमेंट करने वालों की लंबी लाइन लग गई. इस बीच रणबीर सिंह और अर्जुन कपूर ने भी मजेदार कमेंट कर डाले. एक तरफ जहां अनुष्का की तस्वीरें देखने के बाद रणवीर सिंह की हंसी नहीं रुकी. वहीं अर्जुन ने लिखा कि हुडी अच्छी है. फोटो तो खराब है मैं मानता हूं.

अर्जुन के इस कमेंट ने फैंस का ध्यान खींचा और पोस्ट हर जगह पोस्ट वायरल होने लगी. वैसे सच कहें दोस्ती तो ऐसी ही होती है. वो दोस्ती, दोस्ती ही क्या जिसमें एक-दूसरे की टांग खिंचाई ना की जाये. वहीं अनुष्का के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो ‘चकदा एक्सप्रेस’ से चार साल बाद फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं. इससे पहले उन्हें 2018 में शाहरुख खान की जीरो में देखा गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *