नोरा फतेही ने जब साड़ी में ही करने लगीं साकी-साकी पर डांस, खुला का खुला रह गया इस मशहूर कोरियोग्राफर का मुंह !

Uncategorized

नोरा फतेही की रग-रग में डांस है. बस म्यूजिक उनके गानों को छूते ही उनके पांव खुद ब खुद थिरकने लगते हैं. फिर चाहे उन्होंने पहनी हो कोई मॉर्डन ड्रेस या फिर सूट या साड़ी. जी हां… नोरा फतेही (Nora Fatehi) के लिए म्यूजिक ही सब कुछ है और उसके आगे वो सब कुछ भूल जाती हैं. ऐसा ही हआ था एक डांस रियलिटी शो में जहां नोरा साड़ी पहनकर पहुंची थीं लेकिन वो स्टेज पर आईं और जैसे ही म्यूजिक बजा उन्होंने किसी बात की कोई परवाह नहीं की और साड़ी में अपने हॉट डांस मूव्स का ऐसा तड़का लगाया कि देखने वालों को यकीन ही नहीं आ रहा.

नोरा फतेही का साकी-साकी गाना जबरदस्त हिट हुआ था और इस गाने की बदौलत आज नोरा इस मुकाम पर हैं. लिहाजा जब वो डांस रियलिटी शो में पहुंची तो स्टेज पर यही गाना बजाया गया. जैसे ही नोरा ने ये गाना सुना तो वो खुद पर काबू नहीं रख सकीं और साड़ी में जबरदस्त मूव्स से उन्होंने सबको हैरान कर दिया. इतना ही नहीं नोरा ने साकी-साकी गाने के हुकस्टेप को करने से भी परहेज नहीं किया.

वही नोरा का ये डांस देख कोरियोग्राफर गीता कपूर का मुंह खुला का खुला ही रह गया. अगर आपने नोरा का ये डांस वीडियो अब तक नहीं देखा है तो यहा देख लें. नोरा फतेही अपने करियर के शुरुआती दौर में खुद डांस रियलिटी शो में हिस्सा ले चुकी हैं. वो झलक दिखला जा में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं और आज किस्मत देखिए वो खुद इस शो की जज हैं.

वो भी माधुरी दीक्षित और करण जौहर जैसे सितारों के साथ. वाकई नोरा ने अपनी मेहनत के दम पर ये मुकाम हासिल किया है. इससे पहले नोरा डांस दीवाने जूनियर को भी जज करती हुईं नजर आई थीं जहां उन्हें काफी पसंद किया गया जिसके बाद उन्हें झलक दिखला जा के लिए भी अप्रोच किया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *