अजय देवगन को लेकर आई बुरी ख़बर, लगाने पड़ेंगे अब ना चाहते हुए भी दिन-रात स्टेशन के चक्कर ये है बड़ी वजह

Uncategorized

अजय देवगन बॉलीवुड के वो जाने माने अभिनेता है जिन्होंने इंडस्ट्री में अपने कदम रखते ही अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया था. अजय का फ़िल्मी सफर काफी अच्छा रहा है और अभी भी बहुत अच्छा जा रहा है. अजय देवगन सुपरस्टार्स में शुमार करते है. जिनको लेकर दुनिया उनकी इज्जत करती है. अजय देवगन ने अपनी मेहनत से अच्छा पैसा कमाया है. अजय देवगन हमेशा ही चर्चाओं में बने रहते है कभी अपनी निजी जिंदगी की वजह से तो कभी अपनी फ़िल्मी दुनिया की वजह से.

अजय देवगन की अभी एक फिल्म थैंक गॉड 24 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आने वाली है जिसका इंतजार लोग बेसब्री से कर रहे है. मगर इसके साथ ही अजय देवगन पर मुसीबतो का पहाड़ भी टूट चूका है. अजय अभी क़ानूनी पचड़ो में फसते हए नज़र आ रहे है. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है आखिर ऐसा क्या मामला हो गया जिस वजह से अजय पर क़ानूनी मुसीबत आ पड़ी है.

अजय देवगन पर टुटा मुसीबतो का पहाड़, जल्द कर सकती है पुलिस अंदर
अजय देवगन ने आज तक अच्छी बातो को लेकर तारीफे पाई है उन्होंने अपनी शामदार फिल्मे देकर भी लोगो को अपना बनाया है और आज भी बना रहे है लेकिन अभी उनकी तारीफों को लेकर नहीं बल्कि एक अलग ही बात को लेकर चर्चा हो रही है. अजय देवगन अभी पुलिस के मामले में फसे हुए दिखाई दिए है. दरअसल यह मुसीबत उनकी फिल्म थैंक गॉड से जुडी हुई है जिसमे अभिनेता सिद्धार्त मल्होत्रा भी उनके साथ अहम् किरदार में नज़र आएंगे।

फिल्म को लेकर नई मुसीबते जनम लेते नहीं थक रही है. एक कायस्थ समाज के लोगो ने फिल्म के खिलाफ निहालगंज पुलिस में मामला दर्ज करा दिया है और अपना गुस्सा जताया है. अब खबर है की इस वजह से अजय देवगन जल्दी ही अंदर हो सकते है. आइये आगे आर्टिकल में विस्तार से बताते है आखिर क्यों यह मामला दर्ज कराया गया है.

अजय देवगन पर इस बड़ी वजह से पुलिस में दर्ज हुआ मामला, फिल्म पर उठे तरह-तरह के सवाल
यह साल फिल्मो और बॉलीवुड के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ. ना ही यह साल उतनी शानदार फिल्मे दे पाया जितनी उम्मीद थी. अक्षय कुमार की रक्षा बंधन से लेकर आमिर खान की लाल सिंह चड्डा तक कई फिल्मे बहिस्कार का शिकार हुई और घाटे का सौदा साबित हुई. अब अजय देवगन पर भी फिल्म को लेकर नई मुसीबत आ गयी है.

फिल्म थैंक गॉड जो की कुछ ही समय में सिनेमाघरों में उतरने वाली है, अब फिल्म को लेकर बहुत से सवाल खड़े हो गए है. कायस्थ समाज के लोगो ने निहालगंज पुलिस में मेकर्स के खिलाफ मामला दर्ज कराया है और कहा है कि फिल्म में हिन्दू परम्पराओ में मजाक उड़ाया गया है. फिल्मं में मुख्य तौर पर चित्रगुप्त के किरदार को लेकर लोग भड़के हुए है क्योकि चित्रगुप्त मॉडर्न कपड़ो में महिलाओ से घिरे हुए नज़र आये है और इसलिए लोगो ने मांग की है की इस सीन को हटाया जाए. अब फिल्म क़ानूनी विवादों से घिर चुकी है. सभी जानने को बेताब है आगे क्या होने वाला है और फिल्म का अब क्या हाल होगा। इस समाज के लोगो ने फिल्म को लेकर अपना गुस्सा दिखाया है यह मुसीबत अब अजय पर भी आ खड़ी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *