नयनतारा और विग्नेश शिवन कर रहे हैं बेबी प्लानिंग? बच्चों संग तस्वीर शेयर कर दिया हिंट

Uncategorized

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) और उनके पति विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ का एंजॉय कर रहे हैं और लगता है कि ये दोनों अब बेबी प्लानिंग के बारे में भी सोच रहे हैं। दरअसल, हाल ही में, फिल्म निर्माता विग्नेश ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से एक पोस्ट शेयर की, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि अब ये न्यू मैरिड कपल बेबी प्लानिंग के बारे में सोच रहा है।

पहले ये जान लीजिए कि विग्नेश और नयनतारा ने 9 जून 2022 को शादी रचाई थी। नयनतारा और विग्नेश पहली बार साल 2016 में उनकी निर्देशित फिल्म ‘नानुम राउडी धान’ के सेट पर मिले थे और धीरे-धीरे एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे। शादी करने से पहले वे कई सालों तक रिलेशनशिप में रहे थे।

साउथ इंडस्ट्री का ये पॉपुलर कपल अपने हनीमून पर स्पेन गया था और विग्नेश ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ शानदार तस्वीरें साझा की थीं। वर्तमान में, कपल दुबई में है और कुछ दिनों पहले, उन्होंने विग्नेश का जन्मदिन दोस्तों और परिवार के साथ मनाया था। विग्नेश ने सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे। इस बीच, विग्नेश की एक लेटेस्ट पोस्ट ने उनके फैंस को झूमने पर मजबूर कर दिया है।

दरअसल, विग्नेश ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ बच्चों के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “कुछ बच्चों के साथ समय बिताते हुए…भविष्य के लिए प्रैक्टिस।” ऐसे में उनके फैंस कयास लगा रहे हैं कि शायद अब कपल बेबी प्लानिंग कर रहा है। वहीं, कुछ सोच रहे हैं कि शायद नयन पहले से ही प्रेग्नेंट हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो नयन और विग्नेश दोनों के पास कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं। नयनतारा ‘गॉडफादर’, ‘कनेक्ट’, ‘गोल्ड’, ‘जवान’, ‘इराइवन’ और ‘लेडी सुपरस्टार 75’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। ‘जवान’ फिल्म से नयनतारा बॉलीवुड फिल्म में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान मुख्य भूमिका में हैं। वहीं, ‘गॉडफादर’ में उनके साथ चिरंजीवी मुख्य भूमिका में हैं और सलमान खान कैमियो रोल में हैं। फिल्म 5 अक्टूबर 2022 को रिलीज़ होने वाली है।

विग्नेश शिवन की बात करें, तो उनकी आखिरी निर्देशित फिल्म ‘काथुवाकुला रेंदु काधल’ थी, जिसमें नयनतारा, सामंथा रुथ प्रभु और विजय सेतुपति ने अभिनय किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। वह अगली बार अजित कुमार अभिनीत ‘AK62’ का निर्देशन करेंगे। हालांकि, फिल्म के बारे में अभी कुछ ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।वैसे, विग्नेश की फ्यूचर बेबी प्रैक्टिस वाली पोस्ट पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *