‘PS-1’ एक्ट्रेस तृषा कृष्णन 25,000 की ब्लैक-गोल्डन साड़ी में दिखीं सुंदर, शादी के लिए है परफेक्ट

Uncategorized

शादी का सीजन जल्द ही शुरू हो जाएगा और हम सभी हर दिन इन्विटेशन में ही नजर आएंगे। शादियों में शामिल होना सभी को पसंद है, इसके लिए सही ड्रेस चुनना भी बेहद जरूरी होता है, जो आपकी पहचान को साबित करता है। महिलाएं शादी में सबसे अलग दिखना चाहती हैं और इसके लिए वह अपने पसंदीदा सेलेब्स की स्टाइल को रिक्रिएट करना पसंद करती हैं। जल्द ही मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ में नजर आने वाली एक्ट्रेस तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) भी अक्सर अपने यूनिक फैशन से फैंस को प्रेरित करती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। तृषा कृष्णन का हालिया लुक शादी के लिए एकदम परफेक्ट है।

हाल ही में, तृषा कृष्णन को अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ के प्रमोशन के लिए एक काले और सुनहरे रंग की साड़ी पहने देखा गया, जिसे एक मैचिंग ब्लाउज के साथ जोड़ा गया था। अपने बालों को पूरी तरह से खुला रखते हुए उन्होंने सोने के झुमके के साथ अपने लुक को और निखारा था। तृषा ने अपने लुक को सटल मेकअप से पूरा किया था। यहां देखें तस्वीरें।

कुछ रिसर्च करने पर हमें पता चला कि तृषा की खूबसूरत साड़ी शिमाई ‘जयचंद्र’ ब्रांड का है। वहीं उनका ब्लाउज दूसरे ब्रांड का है। यह साड़ी ब्रांड के चंदेरी करघे पर हाथ से बुनी हुई है। चलने पर इस खूबसूरत साड़ी पर जब प्रकाश पड़ता है, तो ये और चमक बिखेरती है। कशीदाकारी वाली फ्लोरल बॉर्डर इसकी सुंदरता को और बढ़ाती है। आधिकारिक वेबसाइट पर साड़ी की कीमत 26,500 रुपए है।

सिर्फ तृषा ही नहीं, बल्कि उनकी को-स्टार ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपने प्रमोशनल लुक को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। अपने लेटेस्ट प्रमोशन इवेंट के लिए अभिनेत्री ने पूरी बाजू का सफेद अनारकली कुर्ता पहना था, जिसमें जटिल धागे का काम हुआ था। इसे उन्होंने मैचिंग दुपट्टे के साथ पेयर किया था।

फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ की बात करें, तो तृषा के अलावा इसमें विक्रम, जयम रवि, कार्थी, ऐश्वर्या लक्ष्मी, शोभिता धूलिपाला, प्रभु, आर सरथकुमार, विक्रम प्रभु, जयराम, प्रकाश राज, रहमान और आर पार्थिबन भी हैं। फिल्म का संगीत ए आर रहमान ने दिया है। यह 30 सितंबर को तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है। यहां देखें फिल्म का ट्रेलर।फिलहाल, आपको तृषा कुष्णन की साड़ी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *