सारा तेंदुलकर ने ‘तब और अब’ की तस्वीरें शेयर कर भाई अर्जुन को विश किया बर्थडे, दिखी मजबूत बॉन्डिंग

Uncategorized

क्रिकेट की दुनिया के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। सारा एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने भाई अर्जुन तेंदुलकर के साथ एक फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

पहले ये जान लीजिए कि अर्जुन तेंदुलकर भी अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए क्रिकेट की दुनिया में अपना नाम बनाना चाहते हैं। इसके लिए वह काफी मेहनत भी कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक, अर्जुन इन दिनों पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह से ट्रोनिंग ले रहे हैं। अर्जुन ने 24 सितंबर 2022 को अपना 23वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस मौके पर सारा ने अपने भाई को खास अंदाज में बर्थडे विश किया।

सारा तेंदुलकर ने 24 सितंबर 2022 को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने भाई अर्जुन तेंदुलकर संग एक पोस्ट शेयर की, जिसमें हमें दो अलग-अलग तस्वीरें दिख रही हैं। एक तस्वीर सारा और अर्जुन के बचपन की है, जिसमें दोनों एक बुक पढ़ते नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में सारा प्यार से अपने भाई को हग करती हुई नजर आ रही हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए सारा ने लिखा है, ‘हमेशा आपके साथ, जन्मदिन मुबारक हो अर्जुन तेंदुलकर।’

बता दें कि सचिन तेंदुलकर ने कुछ सालों तक अंजलि को डेट करने के बाद 24 मई 1995 को उनके साथ शादी कर ली थी। 12 अक्टूबर 1997 को अंजलि ने सारा को जन्म दिया था। सचिन का परिवार 24 सितंबर 1999 को बेटे अर्जुन के जन्म के बाद पूरा हो गया था। अब दोनों स्टारकिड्स बड़े हो गए हैं और दोनों ही अपनी अलग पहचान बनाने में जुटे हुए हैं। खबर है कि सारा जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं।फिलहाल, आपको सारा द्वारा शेयर की गई अर्जुन संग ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *