डायरेक्टर अली अब्बास जफर बने पिता, बेटी के यूनिक नाम का किया खुलासा

Uncategorized

लोकप्रिय निर्देशक अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने 2011 में फिल्म ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की थी। इसके बाद से उन्होंने ‘गुंडे’, ‘सुल्तान’, ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। उन्होंने 3 जनवरी 2021 को एक अंतरंग शादी समारोह में ईरानी मूल की अपनी गर्लफ्रेंड एलिसिया के साथ शादी रचाई थी। इस जोड़ी को उनकी निर्देशित फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के सेट पर एक-दूसरे से प्यार हुआ था। हाल ही में, कपल माता-पिता बना है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

दरअसल, 24 सितंबर 2022 को अली अब्बास जफर और एलिसिया ने अपनी शादी के बाद पहली बार पैरेंटहुड को स्वीकार किया। अली ने 25 सितंबर 2022 को अपने इंस्टा हैंडल से अपनी पत्नी की एक खूबसूरत तस्वीर साझा की, जिसमें वह अपने पूर्ण विकसित बेबी बंप के साथ फ्लोरल प्रिंट वाली ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही निर्देशक ने घोषणा की कि उन्होंने अपने जीवन में एक बच्ची का स्वागत किया है।

खूबसूरत फोटो के साथ अली ने अपनी और अपनी पत्नी की यात्रा के बारे में बात करते हुए एक प्यारा नोट लिखा। उन्होंने अपनी बच्ची का नाम ‘अलीजा ज़हरा ज़फ़र’ भी बताया और इसके लिए ईश्वर को धन्यवाद दिया। उन्होंने नोट में लिखा है,एलिसिया और मैंने अपनी यात्रा की शुरुआत प्यार के साथ की, जो रंग और नस्ल की सीमाओं से परे है। हम बहुत भाग्यशाली हैं कि हमने एक-दूसरे को पाया और शादी कर ली, अब लगभग 2 साल बाद हम सर्वशक्तिमान अल्लाह के आभारी हैं कि उन्होंने हमें हमारे जीवन का सुंदर उपहार और आशीर्वाद दिया।

वह 24 सितंबर की मध्यरात्रि 12:25 बजे हमारे जीवन में आई। कृपया हमारे खुशी के बंडल का स्वागत करें। अलीजा ज़हरा ज़फ़र। एलिसिया अलीजा।3 जनवरी 2022 को अली अब्बास जफर और एलिसिया ने अपनी शादी को एक साल पूरा किया था। इस खास मौके पर अली ने अपने इंस्टा हैंडल से कुछ मनमोहक तस्वीरें साझा की थीं, जिनमें से एक में एलिसिया को अपना सिर अली अब्बास के कंधे पर टिकाते हुए देखा गया था.

दूसरी तस्वीर में दोनों काफी प्यारे लग रहे थे, क्योंकि वे एक खूबसूरत बगीचे में हाथों में हाथ डाले चलते हुए दिखाई दे रहे थे। उन्होंने तस्वीरों को कैप्शन दिया था, ”सपने में जीने का एक साल, खुशी, मुस्कान और हर पल में जिंदा महसूस किया। एलिसिया जफर के लिए सर्वशक्तिमान को धन्यवाद।फिलहाल, हम भी अली अब्बास जफर और एलिसिया को माता-पिता बनने पर ढेर सारी बधाई देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *