फाल्गुनी पाठक के बाद नेहा कक्कड़ पर भड़की सोना महापात्रा, गाने को रीमिक्स बनाने पर कहा- ‘क्रिएटर को मार…’

Uncategorized

सिंगर सोना मोहापात्रा ने फाल्गुनी पाठक और नेहा कक्कड़ के बीच मचे घमासान पर अपना रिएक्शन दिया है. सिंगर ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए संगीत लेबल और बॉलीवुड को लपेटे में लिया और कहा कि बॉलीवुड शॉर्ट कट के चक्कर में क्रिएटिव कम्यूनटी और क्रिएटर को मार रहे हैं.

बता दें कि हाल ही में नेहा कक्कड़ ने अपना गाना ‘ओ सजना’ रिलीज़ करने के बाद विवादों में आ गई, जो फाल्गुनी पाठक के हिट नंबर ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमेक है. सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि फाल्गुनी ने भी सोशल मीडिया पर रीमेक पर जमकर निशाना साधा और रीमिक्स गाने की जमकर आलोचना की. अब इस विवाद पर सोना ने अपना रिएक्शन देते हुए ट्वीट किया है.

सोना ने लिखा ट्वीट करते हुए लिखा, “मैं केवल यही उम्मीद कर सकती हूं कि संगीत लेबल और बॉलीवुड फिल्म डायरेक्ट शॉर्ट-कट को चालू करके क्रिएटिव कम्यूनटी और क्रिएटर्स को मार रहे हैं. रीमेक, रीमिक्स हाल ही में #FalguniPathak हिट पर सामूहिक प्रतिक्रिया पर ध्यान दें. साथ ही डियर इंडिया ऐसे के लिए अधिक बार खड़े हों. “

आपको बता दें कि हाल ही में दिल्ली टाइम्स के साथ बात करते हुए, फाल्गुनी ने कहा था, “मुझे तीन-चार दिन पहले रीमिक्स वर्जन के बारे में पता चला था. इसे सुनकर मेरी पहली प्रतिक्रिया अच्छी नहीं थी. इसे देखने के बाद मुझे ऐसा लगा मैं उल्टी करने वाली थी. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि उनके गाने की वीडियो और पिक्चराइजेशन एकदम से इनोसेंस थी लेकिन नए गाने में इसको पूरी तरह से सत्यानाश कर दिया गया है.

फाल्गुनी का कहना है कि फैंस मेरे लिए स्टैंड ले रहे हैं तो मैं इस विषय पर चुप कैसे रह सकती हूं. हालांकि उन्होंने नेहा के खिलाफ लीगल एक्शन नहीं ले पाने का अफसोस जाहिर किया है. क्योंकि वह चाह कर भी नेहा के खिलाफ लीगल एक्शन नहीं ले सकती क्योंकि गाने के राइट्स उनके पास नहीं हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *