रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के बीच हो रही लड़ाई! बेबी के आने से पहले इस बात पर झगड़ रहा कपल

Uncategorized

बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने आने वाले नन्हे मेहमान के लिए बेहद खुश हैं और इसके लिए जोर-शोर से तैयारियां भी कर रहे हैं। हालांकि, हर माता-पिता की तरह रणबीर और आलिया के बीच भी मतभेद और झगड़े हो रहे हैं, लेकिन उनकी हालिया लड़ाई आपको हंसने पर मजबूर कर देगी।

पहले तो ये जान लीजिए कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 14 अप्रैल 2022 को अपने घर ‘वास्तु’ में बेहद करीबी लोगों के बीच शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के महज तीन महीने के भीतर ही दोनों ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करके अपने लाखों फैंस को खुश कर दिया था। अब कपल के साथ-साथ फैंस भी ‘जूनियर कपूर’ के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अब आइए आपको बताते हैं रणबीर और आलिया के झगड़े के बारे में । दरअसल, ‘बॉलीवुड बबल’ के साथ एक साक्षात्कार में रणबीर कपूर ने खुलासा किया कि वह और आलिया अपने पहले बच्चे के आगमन की तैयारी के दौरान फाइट कर रहे हैं। बिंदास पति ने साझा किया कि आलिया उन्हें एक किताब पढ़ने के लिए मजबूर कर रही हैं और उन्होंने इसे सिर्फ 30% पढ़ा है। रणबीर ने आगे कहा कि आप किताब पढ़कर बच्चे की तैयारी नहीं कर सकते। उनके शब्दों में, ”अब हमारा झगड़ा हो रहा है, क्योंकि बेबी केयरिंग पर एक किताब है, जिसे उन्होंने (आलिया) पढ़ा है और वह चाहती हैं कि मैं भी पढ़ूं, मैं इसे 30 प्रतिशत ही पढ़ पाया हूं, मैं उनसे कहता हूं, ‘सुनो, किताबें हमें यह नहीं सिखाएंगी कि कैसे हमें अपने बच्चे की परवरिश करना है, हमें इसका अनुभव उसी समय करना चाहिए’।”

रणबीर ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने सभी तैयारियां की हैं, जो एक बच्चे के स्वागत के लिए आवश्यक हैं। उन्होंने आगे कहा कि बेबी रूम भी बनकर तैयार हो गया है। दूसरी ओर, आलिया ने साझा किया कि उनका मानना ​​​​है कि आप कितनी भी तैयारी कर लें, आप वास्तव में आने वाले समय के लिए तैयार नहीं हो सकते। जब वह दिन आएगा, तो कुछ ना कुछ रह ही जाएगा।

उसी साक्षात्कार में रणबीर कपूर से उनकी पत्नी आलिया भट्ट की उस क्वालिटी के बारे में पूछा गया, जो वह बर्दाश्त करते हैं। इस पर रणबीर ने अपनी गर्भवती पत्नी आलिया के साथ सोने के लिए हर दिन जिस कठिनाई का सामना करते हैं, उसका खुलासा किया। अभिनेता ने साझा किया कि जब आलिया सोती हैं, वह तिरछी हो जाती हैं और फिर धीरे-धीरे बेड छोटा पड़ने लगता है। अभिनेता ने यह भी कहा कि उन्हें बिस्तर के कोने में सोना पड़ता है और वह वास्तव में इससे जूझ रहे हैं।जब इसी सवाल का जवाब आलिया भट्ट से भी पूछा गया, तो आलिया भट्ट ने कहा कि जो चीज उन्हें रणबीर में सबसे अधिक पसंद है, वह है उनका साइलेंस नेचर। आलिया का कहना है कि रणबीर कपूर काफी अच्छे श्रोता हैं। हालांकि, यही वह चीज भी है, जिसे वह झेलती हैं, क्योंकि कई बार वह चाहती हैं कि रणबीर रिस्पॉन्ड करें, लेकिन वह नहीं करते।

पिछले कुछ महीनों से रणबीर और आलिया काफी व्यस्त हैं, क्योंकि वे अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का प्रचार कर रहे थे। जहां हम अक्सर मीडिया इवेंट्स में बेहतरीन कपड़े पहने इस जोड़े को देखते हैं, वहीं रणबीर और आलिया अपनी निजी जिंदगी को निजी रखना पसंद करते हैं। कुछ हफ्ते पहले, आलिया ने अपने घर से रणबीर के साथ एक अनमोल तस्वीर पोस्ट की थी। फोटो में दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे दिख रहे थे।फिलहाल, हमें रणबीर और आलिया के माता-पिता बनने का बेसब्री से इंतजार है। तो दोनों के बीच चल रही इस लड़ाई पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *