प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती और अपने पापा संग शेयर की क्यूट तस्वीरें, कहा- ‘मैं एक दिन लेट हूं’

Uncategorized

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस के लिए ये ‘डॉटर्स डे’ बेहद खास था, क्योंकि दोनों अब एक क्यूट सी बच्ची के पैरेंट्स हैं। प्रियंका अक्सर अपनी बेटी मालती मैरी के साथ क्यूट मोमेंट्स कैप्चर कर अपने फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने ‘डॉटर्स डे’ के स्पेशल मौके पर अपनी बेटी मालती और अपने दिवंगत पिता अशोक चोपड़ा की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।पहले तो यह जान लीजिए कि प्रियंका ने 1 दिसंबर 2018 को सिंगर निक जोनस के साथ शादी रचाई थी। दोनों ने शादी से पहले एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था। अब दोनों एक बेटी के माता-पिता हैं। कपल ने अपनी बेटी का नाम मालती मैरी रखा है।

दरअसल, 26 सितंबर 2022 को प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर की थीं। पहली तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी के साथ नज़र आ रही हैं। इस फोटो में प्रियंका अपनी लाडली बेटी मालती पर प्यार लुटाती दिख रही हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में ‘देसी गर्ल’ अपने पापा के साथ डांस करती दिख रही हैं। इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने एक कैप्शन भी लिखा था। उन्होंने लिखा, ”डॉटर्स डे पर एक दिन लेट हूं, लेकिन मेरी किताब में हर दिन इंटरनेशनल डॉटर्स डे है।”

इससे पहले, प्रियंका ने अपने पापा की बर्थ एनिवर्सरी पर एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वह अपने पापा के साथ नज़र आ रही थीं। इस तस्वीर में प्रियंका को पहचान पाना बेहद मुश्किल था, क्योंकि यह उनकी बचपन की तस्वीर थी। इस तस्वीर के साथ प्रियंका ने अपने पापा के लिए एक इमोशनल नोट भी लिखा था।

दरअसल, ‘ग्लोबल स्टार’ प्रियंका चोपड़ा ने 24 अगस्त 2022 को अपने पिता की जयंती पर उनको याद करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी। यह तस्वीर उनके बचपन के दिनों की थी, जहां वह अपने पापा के साथ बर्फ में खेलती नज़र आ रही थीं। इसमें एक्ट्रेस और उनके पिता ने सर्दियों के कपड़े पहने हुए थे और दोनों कैंडिड शॉट देते हुए एक-दूसरे को देखकर मुस्कुरा रहे थे। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में प्रियंका ने लिखा था, ”पापा आपको जन्मदिन की ढेरों बधाई, हम आपको रोज मिस करते हैं।

प्रियंका के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह कई फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। हाल ही में, प्रियंका ने न्यूयॉर्क में ‘ग्लोबल सिटीजन फेस्टिवल’ होस्ट किया था। वहीं, एक्ट्रेस के पास हॉलीवुड और बॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें से प्रियंका ‘रूसो ब्रदर्स’ की वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ में नज़र आएंगी। इसके अलावा, वह ‘इट्स ऑल कमिंग बैक’ और ‘एंडिंग थिंग्स’ फिल्म में भी नज़र आएंगी। वहीं, प्रियंका बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा’ में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ दिखेंगी।खैर, हमें तो प्रियंका की ये दोनों तस्वीर बेहद प्यारी लगीं। आपका इस पर क्या कहना है? हमें कमेंट में जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य साझा करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *