ऐश्वर्या राय ने कर दिया था रातो-रात सलमान खान से रिश्ता समाप्त, कर दिया था फिर ग़ुस्से में आकर सलमान ने ऐश्वर्या के घर के बाहर हंगामा और फिर हुआ था ये

Uncategorized

सलमान खान को आज अच्छे अभिनेता के रूप में दुनियाभर में जाना जाता है. सलमान खान वो हस्ती है जिन्होंने अपनी पहचान अपने काम से बनाई है और आज सलमान को किसी पर निर्भर रहने की जरूरत नहीं है. सलमान खान ने इंडस्ट्री में आने के बाद से शानदार फिल्मो में अपना जलवा दुनिया को दिखाया है. आज सलमान के जितने चाहने वाले है शायद ही किसी और अभिनेता के हो. सलमान को दुनिया भाईजान मानती है.

सलमान खान आये दिन किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहती है और मिडिया में सबसे चमकते नज़र आते है सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्मो के साथ अपने शो बिग बॉस 16 में भी काफी व्यस्त दिख रहे है. सलमान खान आज भले ही शादीशुदा ना हो मगर उनका नाम बहुत सी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ रखा है. बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां सलमान के साथ रिलेशन में रह चुकी है. ऐश्वर्या राय के साथ रिश्ते को लेकर सलमान काफी सुर्खियों में आ चुके है. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है आखिर सलमान खान ऐश्वर्या को कितना चाहते थे और दोनों में किस बात को लेकर झगड़ा हो गया था.

सलमान खान ने नहीं छोड़ी थी अपना प्यार जताने में कोई कसर, करते थे ऐश्वर्या से बेहद प्यार
सलमान खान को आज हम सभी जानते है. जहा दुनिया सलमान का प्यार जानती है व्ही गुस्सा भी जानती है. सलमान खान ऐश्वर्या से एक समय पर बेहद प्यार करते थे. और दोनों के प्यार की कहानी भी दुनिया में फैली हुई थी. लेकिन बाद में दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया और दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए. जब सलमान ऐश्वर्या से प्यार करते थे तब उन्होंने प्यार में सारी सिमाए पार कर दी थी.

दोनों में नजदीकियां फिल्म हम दिल दे चुके सनम से शुरू हुई हालाँकि दोनों का यह रिश्ता ज्यादा समय तक चला नहीं और दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे. सलमान खान की एक गलती की वजह से ऐश्वर्या के सिर से पानी ऊपर से चला गया था और उन्होंने रिश्ता खत्म कर दी थी. गुस्से में आकर सलमान ने काफी हंगामा कर दिया था. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है सलमान की किस बड़ी गलती की वजह से ऐश्वर्या ने रिश्ता खत्म कर दिया था.

सलमान का हक़ जताना नहीं था ऐश्वर्या को पसंद, गुस्से में आकर सलमान ने कर दिया था ऐश्वर्या के घर के बहार हंगामा
सलमान खान का रिश्ता आज तक बहुत सी अभिनेत्रीओ के साथ रहा है मगर किसी के साथ भी सलमान ज्यादा समय तक टिक नहीं पाए और रिश्ता खत्म हो गया. आज वे सभी अभिनेत्रियां अपने जीवन में काफ़ी आगे बढ़ चुकी है और माँ है मगर सलमान खान वही पर रुके हुए है.

भले ही सलमान ने फ़िल्मी में करियर में क़ाफी तरक्की कर ली हो लेकिन निजी जीवन में सलमान खान सभी से पिछड़े हुए है. सलमान खान अपनी गलतियों के चलते ही सभी से दूर हो गए थे. सलमान का बर्ताव काफी अजीब और हक़ जताने वाला था जिस वजह से ऐश्वर्या ने सलमान खान से अलग होना उचित समझा। सलमान खान ने एक बार अपने गुस्से के चलते ऐश्वर्या के घर के बहार काफी बड़ा हंगामा खड़ा कर दिया था और बात मिडिया में पानी की तरह फैल चुकी थी. सलमान खान एक दिन गलत चीज़ पीकर ऐश्वर्या के घर के बहार आ गए थे और जब गेट नहीं खोला गया तो काफी घंटो तक गेट बजाकर हंगामा खड़ा कर दिया था. इस बात ने दोनों के रिश्ते को पूरी तरह से तोड़ दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *