कृष्णा मुखर्जी ने BF चिराग संग पहली मुलाकात की तस्वीर की शेयर, लिखा- ‘अजनबी के रूप में फर्स्ट फोटो’

Uncategorized

टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ फेम एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) अपने नेवी-बॉयफ्रेंड चिराग बाटलीवाला से सगाई करके बेहद खुश हैं। इन दिनों वह अपने जीवन के इस अच्छे फेज को एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने मंगेतर से पहली मुलाकात की फोटो शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

पहले तो ये जान लीजिए कि कृष्णा मुखर्जी ने अपने बॉयफ्रेंड चिराग को काफी समय तक डेट करने के बाद 8 सितंबर 2022 को सगाई की थी। अपनी सगाई में कृष्णा मुखर्जी एक सफेद ऑफ-शोल्डर गाउन में एक सुंदर हार और मैचिंग इयररिंग्स के साथ शानदार लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को सटल मेकअप और हाफ-टाईड वेवी कर्ल्स से पूरा किया था। वहीं, उनके बॉयफ्रेंड चिराग बाटलीवाला ने नेवी की वर्दी में लाइमलाइट चुराई थी।

अब आइए आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई फोटो। दरअसल, 27 सितंबर 2022 को अपने इंस्टा हैंडल से कृष्णा मुखर्जी ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। ये तस्वीर उस समय की है, जब एक्ट्रेस और उनके बॉयफ्रेंड के बीच दोस्ती भी नहीं हुई थी। दोनों एक दूसरे से अजनबी थे। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ”हमारी पहली मुलाकात और हमारी पहली तस्वीर अजनबी के रूप में, उफ्फ्फ वह ब्रिज टूर।”

इसके पहले, 26 सितंबर 2022 को कृष्णा मुखर्जी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने फैंस के साथ सवाल-जवाब सेशन किया था। इस दौरान एक फैन ने अभिनेत्री से पूछा था कि वह अपने मंगेतर चिराग से कब शादी कर रही हैं, इस पर कृष्णा ने खुलासा किया था कि वे अगले साल शादी करेंगी। इसके अलावा, जब एक अन्य फैन ने अभिनेत्री से उनकी शादी की डेस्टिनेशन के बारे में पूछा, तो उन्होंने सुंदर समुद्र तट की एक तस्वीर साझा की थी।

इसी सेशन में जब एक फैन ने कृष्णा से उनके बॉयफ्रेंड चिराग के साथ एक अनदेखी तस्वीर साझा करने के लिए बोला, तो उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक प्यारी तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर एक बंदरगाह की थी, जिसमें कृष्णा और चिराग को एक-दूसरे को गले लगाते हुए देखा जा सकता है, जो एक क्रूज के बगल में खड़े थे।फिलहाल, आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई लेटेस्ट फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *