बेटी नव्या नवेली संग फ्रेंड्स जैसे नहीं रहतीं श्वेता नंदा, कहा- ‘दोस्त होने से पहले मैं मां हूं’

Uncategorized

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने जब सो अपना पॉडकास्ट ‘व्हाट द हेल नव्या’ शुरू किया है, तब से ये चर्चा का विषय बना हुआ है। शो के पहले एपिसोड में नव्या की मां श्वेता नंदा और नानी जया बच्चन शामिल हुई थीं, जहां दोनों ने अपने परिवार और उनके संग अपनी बॉन्डिंग के बारे मे खुलकर बात की। वहीं, श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) ने इस बात पर जोर दिया कि वह नव्या की दोस्त होने से पहले उनकी मां हैं।

पहले ये जान लीजिए कि नव्या नवेली नंदा बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन और श्वेता नंदा की बेटी हैं। श्वेता भले ही फिल्मों में न आई हों, लेकिन उन्होंने लेखन की दुनिया में रुचि दिखाई। उन्होंने 2018 में ‘पैराडाइज टावर्स’ नामक एक उपन्यास लिखा है। श्वेता ने दिल्ली के एक बिजनेसमैन निखिल नंदा से शादी की थी। अब ये दोनों नव्या नवेली नंदा और अगस्त्य नंदा के पैरेंट्स हैं।

नव्या ने ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ के साथ अपनी मां श्वेता और नानी जया के साथ अपने रिलेशन पर चर्चा करते हुए कहा, “परिवार होने से ज्यादा, हम बहुत अच्छे दोस्त भी हैं। मुझे लगता है कि जिस तरह से हम एक-दूसरे से बात करते हैं, वह हमारी केमिस्ट्री को बनाए रखने का काम करता है।”

वहीं, श्वेता ने अपनी बेटी की सहेली बनने के लिए राजी होने से पहले माता-पिता होने के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि वह खुले विचारों वाली हैं और वह नव्या को उनका पर्सनल स्पेस देती हैं और उन्हें गाइड भी करती हैं। इस बारे में श्वेता ने कहा, “कई बार हम सहमत नहीं होते हैं, लेकिन कम से कम हमारे परिवार में एक ऐसी जगह होती है, जहां सभी को एक माइक दिया जाता है, जहां हर किसी की राय सुनी जाती है, चाहे वह सबसे बड़ा हो या सबसे छोटा।उन्होंने आगे कहा कि हमें केवल अपने माता-पिता की बात सुनने के बजाय अपनी बेटियों की बातों को भी सुनना शुरू करना चाहिए। उन्होंने नव्या के आर्थिक रूप से निर्भर रहने की आशा व्यक्त की और कहा कि इससे उनका आत्मविश्वास बढ़ेगा।

इससे पहले, ‘ईटाइम्स’ के साथ बातचीत में श्वेता ने अपने, नव्या और अपनी मां जया के संबंधों के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था कि वह और उनकी मां बच्चों के साथ दोस्ती करने का समर्थन नहीं करती हैं। नव्या के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए श्वेता ने कहा था, “न तो मैं और न ही मेरी मां (जया बच्चन) उसे (नव्या की ओर इशारा करते हुए) दोस्त बनाने की कोशिश कर रही हैं। मुझे नहीं लगता कि हम दोस्त हैं, लेकिन हम उनकी बातों को सुनने के लिए खुले विचारों वाले हैं।”
फिलहाल, नव्या और श्वेता की इस राय पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *