बिपाशा बसु ने अपनी प्रेग्रेंसी पर की खुलकर बात, कहा- ‘शुरुआती दिन बेहद मुश्किल थे’

Uncategorized

बॉलीवुड के स्टार कपल बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय कर रहे हैं। एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। हाल ही में, बिपाशा ने एक आर्टिकल के माध्यम से अपनी प्रेग्रेंसी के शुरुआती दिनों के बारे में बताया है। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्हें प्रेग्रेंसी के शुरुआती दिनों में कितनी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। आइए आपको बताते हैं।

दरअसल, 23 सितंबर 2022 को बिपाशा ने ‘Harpersbazaar’ की वेबसाइट पर एक आर्टिकल लिखा था, जिसमें उन्होंने अपने फैंस को अपनी गर्भावस्था यात्रा के दौरान होने वाले परिवर्तनों के बारे में जानकारी दी है। आर्टिकल में अपनी प्रेग्रेंसी रिपोर्ट के बारे में बताते हुए बिपाशा ने लिखा, ”यह मेरे और करण के लिए एक वास्तविक क्षण था, जब हमें पता चला कि मैं प्रेग्रेंट हूं।”

आगे उन्होंने प्रेग्रेंसी के दौरान होने वाली परेशानियों के बारे में बताते हुए लिखा, ”प्रेग्रेंसी के पहले कुछ महीने बेहद मुश्किल थे। मैं दिन भर बीमार रहती थी। मैं मुश्किल से खा पाती थी और मेरा काफी वजन कम हो गया था। हालांकि, कुछ महीनों के बाद मेरी तबीयत थोड़ी ठीक होने लगी थी।” आगे एक्ट्रेस ने खाने की क्रेविंग के बारे में बताते हुए लिखा, ”मुझे नमकीन खाने की क्रेविंग ज्यादा होती थी और मैं मीठा बेहद कम खाती थी। हालांकि, मेरे लिए कोई बड़ा बदलाव नहीं था, हां लेकिन चुनौतियां थीं।”

इससे पहले, बिपाशा बसु ने अपनी प्रेग्रेंसी की योजनाओं के बारे में बताया था। ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था, ”प्रेग्नेंसी पर ध्यान देने की योजना थी। मैं वाकई में किसी भी तरह का काम नहीं कर रही थी, क्योंकि मैं एक बच्चे की मां बनना चाहती थी। मुझे थोड़ा समय लगा। हमने साल 2020 में इस आइडिया को पूरी तरह से छोड़ दिया था, क्योंकि हमें नहीं पता था कि दुनिया कहां जा रही है, इसलिए हमने एक साल के लिए ब्रेक लिया। हमने 2021 में फिर से कोशिश करने का फैसला किया और भगवान ने हमारी सुन ली।”

एक्ट्रेस ने उस पल को भी याद किया था, जब उन्हें प्रेग्रेंसी के बारे में पता चला था। उन्होंने बताया था, ”जिस दिन मुझे मेरी प्रेग्रेंसी का पता चला था, वो दिन एक बहुत ही भावुक दिन था। मुझे याद है कि मैं और करण सबसे पहले मां के घर भागे थे, वे पहली इंसान थीं, जिन्हें मैं ये खुशखबरी देना चाहती थी।” हाल ही में, बिपाशा बसु की बेबी शॉवर सेरेमनी भी हुई थी। बेबी शॉवर फंक्शन में बिपाशा सुपर स्टनिंग लग रही थीं। एक्ट्रेस के बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कई वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे।

खैर, इस बात में तो कोई शक नहीं है कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर बॉलीवुड के पावर कपल हैं। दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। फिलहाल, आप एक्ट्रेस द्वारा लिखे इस लेख पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य साझा करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *