शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान का छलका दर्द, सता रहा है अपने छोटे बेटे अबराम को लेकर ये डर सामने आई बड़ी खबर

Uncategorized

शाहरुख़ खान को आज दुनिया जानती है जिन्होंने दुनिया में अपना नाम कमाया है. शाहरुख़ खान किंग खान के नाम से ज्यादा जाने जाते है जिन्होंने बॉलीवुड में एक से एक शानदार फिल्मे दी है और अपना स्थान ऊँचा बनाया हुआ है. शाहरुख़ खान बॉलीवुड की जान है जिनके आज करोड़ो दीवाने है. शाहरुख़ आज जिस मुकाम पर पहुंचे है वह तक आना हर किसी के बस की बात नहीं। ना सिर्फ आम जनता शाहरुख़ की दीवानी बनी हुई है बल्कि बॉलीवुड के बहुत से सितारे भी शाहरुख़ को चाहते है और उनकी इज्जत करते है.

शाहरुख़ खान हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में नज़र आते है. अब शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान बेहद सुर्खियों में है. गौरी खान ने हालही में दुनिया के सामने एक बात कही और अपना दर्द जताया। गौरी खान अपने छोटे बेटे अबराम खान को लेकर काफी चिंता में है और उनकी एक बात से काफी परेशान है. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है आखिर गौरी खान ने बेटे की ऐसी किस आदत का खुलासा किया है जिसने उनको काफी परेशान कर रखा है.

गौरी खान ने किया बड़ा खुलासा, है बेटे अबराम को यह बुरी आदत
गौरी खान आज शाहरुख़ खान की पत्नी के रूप में बहुत सुर्खिया बटोरती है. गौरी खान बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता की पत्नी है मगर आज वह साथ साथ एक अच्छी बिज़नेस वोमेन भी बन गयी है. गौरी खान एक जानी मानी फैशन डिज़ाइनर है और देश विदेश में अपने नाम का परचम लहरा रही है.

हालही में गौरी खान ने अपने बेटे अबराम को लेकर एक बड़ी बात कही है और अबराम की एक बुरी आदत के बारे में बता कर अपनी चिंता जाहिर की है. जिसे सुनकर सभी की बोलती बंद हो गयी है और इस बात पर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है की गौरी खान को बेटे को लेकर चिंता सता रही है. सभी जानने को बेताब हो रहे है की आखिर किस बात ने गौरी की चिंता बढ़ा रखी है. आइये आगे आर्टिकल में विस्तार से बताते है आखिर गौरी खान के डर की वजह क्या है क्यों गौरी ने यह बात दुनिया के सामने रखी है.

गौरी खान का छलका दर्द, बताया इस बड़ी वजह से है अबराम को लेकर उनका डर
गौरी खान ने हालही में कारण के शो कॉफी विथ करण सीजन 7 में शाहरुख़ खान को लेकर कई बड़े- बड़े खुलासे किये थे. इसी बीच गौरी खान ने बताया की वह छोटे बेटे अबराम को लेकर काफी चिंता में है और उनको अब्राम की बुरी आदत की वजह से डर सता रहा है. दरअसल गौरी खान की चिंता की वजह अबराम का बढ़ाता वजन और ज्यादा खाने की आदत है.

अबराम को काफी खाने की आदत है. गौरी आगे कहती है कि अब्राम और मुझे खाने का बहुत शौक है। लेकिन अबराम का वजन लगातार बढ़ता जा रहा है जिसके चलते हमे उन पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है. गौरी खान की यह बात काफी अच्छी लगी की वह अपने बच्चो को लेकर काफी सोचती है. और उन्हें अच्छी चीज़ो की ओर भी बढ़ाती है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *