शाहरुख़ खान की वजह से हो गया था बॉलीवुड का ये अभिनेता गलत चीज़ का शिकार, चाहकर भी नही छुड़ा पा रहे है इससे अपना पीछा ये है वजह

Uncategorized

शाहरुख़ खान को आज हम सभी जानते है जिन्होंने ना केवल भारत में अपना काम बनाया है बल्कि दुनिया शाहरुख़ खान को किंग खान के नाम से जानती है. शाहरुख़ खान बॉलीवुड के सुपरस्टार है जिन्होंने बॉलीवुड को बहुत सी शानदार फिल्मे देकर शान बरक़रार रखी है. शाहरुख़ खान को लेकर आये दिन इतनी चर्चाये होती है जितनी शायद किसी अभिनेता की होती हो शाहरुख़ खान ना सिर्फ अपनी फिल्मो की वजह से सुर्खिया बटोरते है बल्कि उनकी निजी जिंदगी में भी जानने को बहुत कुछ है शाहरुख़

खान से जुड़ा हर शख्स सुर्खिया बटोरता नज़र आता है. शाहरुख़ खान को लेकर अब अभिनेता रितेश देशमुख खबरों में आ रहे है. खबरों से पता चला है कि शाहरुख खान की वजह से अभिनेता रितेश देशमुख गलत चीज़ का शिकार हो गए है. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है आखिर ऐसी किस गलत चीज़ का शिकार रितेश हो गए है.

रितेश देशमुख को झेलनी पड़ रही है गलत आदत, शाहरुख़ खान है इसके जिम्मेदार
रितेश देशमुख बॉलीवुड जगत के जाने माने अभिनेताओं में शुमार करते है जिन्होंने आज ना केवल पैसा कमाया है बल्कि इज्जत और सम्मान भी पाया है. रितेश ने आज तक बहुत सी फिल्मे की है और उन्हें लोगो ने पसंद भी किया है. रितेश देशमुख अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी उतना ही सुर्खियों में रहते है जितना वह अपने फ़िल्मी करियर को लेकर मिडिया का विषय बने रहते है.

मगर जहा रितेश का अच्छा पहलू सामने है वही उनका एक और सच सामने आया है की उन्हें एक चीज़ का शिकार होना पड़ा है और यह आदत किसी और की वजह से नहीं बल्कि सुपरस्टार शाहरुख़ की बदौलत लगी है. सभी यह सुनकर काफी चुप हो गए है और सोच में पड़ चुके है आखिर शाहरुख़ ने ऐसा क्यों और क्या कर दिया है. आइये आगे आर्टिकल में बताते है शाहरुख़ ने रितेश को किस गलत चीज़ का आदी बना दिया है जिससे रितेश आज चाह कर भी छुटकारा नहीं पा सकते है.

शाहरुख़ ने कर दिया था यह काम, खुद रितेश देशमुख ने बताया अपना दर्द और कही बड़ी बात
मिडिया में यह खबर सबसे ऊपर और तहलका मचाये हुए है की रितेश को शाहरुख़ खान की वजह से किसी आदत का शिकार होना पड़ा है अब सभी जानने को बेताब है आखिर ऐसा क्या हो गया है. दरअसल एक बार जब रितेश देशमुख के घर शाहरुख़ उनके पिता से मिलने आये थे तब शाहरुख़ ने रितेश से कहा था की उन्हें ब्लैक कॉफ़ी पीनी है मगर इस बारे में ना तो रितेश को कुछ पता था ना ही उनके रसोई में काम करने वाले आदमी को पता था.

तब रितेश ने काफी मेहनत से शाहरुख़ के लिए ब्लैक कॉफ़ी बनाई और तब रितेश को पहली बार पता चला की यह किसी होती है. तब से आज तक रितेश को ब्लैक कॉफ़ी पसंद है और रितेश की जिंदगी में ब्लैक कॉफ़ी उनके लिए प्यार के तरह हो गयी है. इस बार का खुलासा रितेश ने एक इंटरव्यू के दौरान किया। रितेश शाहरुख़ के काफी बड़े फैन है और उनकी यह आदत रितेश को भी अच्छी लगती है जिसे वह खुद अपने जीवन में उतार चुके है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *