अवनीत कौर ने 21वें बर्थडे से पहले खरीदा ‘बरबेरी’ ब्रांड का 1 लाख रुपए का बैग, देखें तस्वीरें

Uncategorized

अलादीन: नाम तो सुना होगा’ फेम अवनीत कौर (Avneet Kaur) तब से अपने सपनों को साकार कर रही हैं, जब से वह एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बनी हैं। अवनीत, जल्द ही 13 अक्टूबर 2022 को 21 साल की होने वाली हैं। इससे पहले वह अपने बर्थडे शॉपिंग में बिजी हैं। हाल ही में, अवनीत ने खुद को ‘बरबेरी’ का हैंडबैग प्री-बर्थडे गिफ्ट के तौर पर दिया है। आइए आपको दिखाते हैं।

पहले तो ये जान लीजिए कि, अवनीत कौर ने रानी मुखर्जी के साथ फिल्म ‘मर्दानी’, ‘मर्दानी 2’ में काम किया है। फिल्म में वह रानी की भांजी ‘मीरा’ के रोल में दिखाई दी थीं। इसके अलावा, व​ह नवाजुद्दीन की फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ में नजर आई थीं। अवनीत टीवी की दुनिया का जाना-माना नाम हैं। महज 20 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने अपार दौलत और शोहरत कमाई है। वह हर नए दिन कामयाबी की सीढ़ियों पर चढ़ रही हैं।

अब आइए आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस का बैग। दरअसल, महंगी चीजें खरीदना पसंद करने वाली अवनीत ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो शेयर किए हैं और अपने सभी प्रशंसकों के साथ साझा किया कि उन्होंने अपने जन्मदिन के उपहार के रूप में अपना पहला ‘बरबेरी’ बैग खरीदा है। बरबेरी मिनी टू-टोन कैनवास और लेदर पॉकेट बैग की कीमत 1,350 डॉलर यानी लगभग 1 लाख रुपए है। अवनीत ने अपने बैग कलेक्शन में अब तक का सबसे अद्भुत और प्यारा बैग दिखाया।अवनीत के पास एक बड़ा बैग कलेक्शन है और उन्होंने अपने बैग कलेक्शन को अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है और अब उनके बैग कलेक्शन में एक नया बैग एड हो गया है। अभिनेत्री ने अपने नए बैग के साथ एक गॉगल्स और एक ‘बरबेरी’ वॉलेट भी खरीदा है।

यह पहली बार नहीं है, जब अवनीत ने कुछ महंगा खरीदा है, इस साल की शुरुआत में अवनीत ने आगे बढ़कर एक नई रेंज रोवर कार खरीदी थी। अवनीत ने एक पोस्ट साझा की थी, जिसमें वह अपनी सपनों की कार के साथ पोज देती नजर आ रही थीं और उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया था, ”यह मेरे सपनों के सच होने का वर्ष है। #2022 #bucketlist #anotherone #blessed।’फिलहाल, हमें एक्ट्रेस के बर्थडे की तस्वीरों का इंतजार है। तो आपको अवनीत का हैंडबैग कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *