एकता कपूर को लेकर आई बुरी ख़बर, भारतीय सेना का किया अपमान तो कर सकती है अब जल्द ही पुलिस अंदर सामने आई बड़ी ख़बर

Uncategorized

एकता कपूर टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री और निर्माता है. जो आज तक बहुत से सीरियल और नाटक बना चुकी है. एकता कपूर ने आज टीवी इंडस्ट्री को अपना बनाया हुआ है और आज इस मुकाम पर है की ना सिर्फ भारत में उनका नाम है बल्कि दुनिया एकता कपूर को जानती है. एकता कपूर ने आज तक बहुत नाम और पैसा कमाया है जो उनकी मेहनत से ही सफल हो पाया है. एकता कपूर आज एक से एक बड़े बड़े बॉलीवुड सितारों के साथ काम कर चुकी है और ना केवल उन्होंने अपनी ऊंचाई को टी.वी इंडस्ट्री तक समेटे रखा है बल्कि आज एकता कपूर फिल्मो में निर्देशन भी करने लगी है.

एकता कपूर हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है और मीडिया के सामने आती रहती है. अब एकता कपूर को लेकर एक बेहद ही बुरी खबर सामने आई है जिसने सभी को झटका दिया है. एकता कपूर को जल्दी ही पुलिस अंदर कर सकती है और उनके खिलाफ कोई बड़ा एक्शन ले सकती है. आइये आगे के आर्टिकल में बताते यही आखिर किस वजह से एकता कपूर को कैद में रखा जा सकता है.

एकता कपूर जा सकती है अंदर, पुलिस लेगी ये बड़ा एक्शन
एकता कपूर को लेकर खबरे हमेशा ही रहती है और हो भी क्यों ना आखिर टीवी इंडस्ट्री की क्वीन जो बन चुकी है. एकता कपूर काफी ऊँची जानी मानी हस्ती है. एकता कपूर को लेकर अभी एक खबर ने तहलका मचा रखा है और मिडिया में चर्चा का कारण बनी हुई है. एकता कपूर के खिलाफ बिहार के बेगूसराय कोर्ट ने एक आदेश जारी किया है जिसमे उन्हें अंदर करने कब बात कही गई है.

एकता कपूर ने एक ऐसा काम कर दिया है जो कि एक भारतीय को कभी शोभा नहीं देता और इसी वजह से पुलिस ने उनके खिलाफ कुछ करने की ठानी है. सभी इस बात को सुनकर अब सोच में पड गए है की आखिर एकता ने ऐसा क्या कर दिया है और क्या अब वे जेल के अंदर नज़र आएगी। आइये आगे के आर्टिकल में बताते है इसकी पूरी सच्चाई और एकता कपूर का क्या हाल होने वाला है.

एकता कपूर दिखने वाली है अंदर, कर दिया भारतीय सेना का अपमान
एकता कपूर कला नाम जहां अच्छे कामो में और सुर्खियों बटोरने में आता था वही अब एकता कपूर का नाम गलत काम में भी आने लगा है. एकता कपूर और उनकी माँ शोभा कपूर ने भारतीय सेना का अपमान किया है जिसके लिए पुलिस उन्हें अंदर भी कर सकती है. दरअसल एकता कपूर और उनकी माँ ने एक वेब सीरीज बनाई थी जिसका नाम ट्रिपल एक्स 2 था.

इसमें भारतीय सेना का अपमान करने का इल्ज़ाम लगाया गया था. एकता कपूर की इस सीरीज में सैनिकों की पत्नियों के कुछ गलत सीन दिखाए गए थे. इस बात पर लोगो ने अपना गुस्सा दिखाया और काफी विरोध भी हुआ और उनके ख़िलाफ़ रिपोर्ट भी दर्ज हो चुकी है. अब देखना दिलचप्स होगा की आगे क्या होने वाला है और क्या सच में एकता कपूर पुलिस के अंदर दिखाई देगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *