महामारी के दौरान शाहरुख खान नहीं, गौरी खान थीं पैसा कमाने वालीं व्यक्ति, करण ने किया खुलासा

Uncategorized

बॉलीवुड के ‘किंग खान’ यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) बी-टाउन के पावर कपल माने जाते हैं। दोनों एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं, इसकी झलक उनकी पब्लिक अपीयरेंस के दौरान साफ देखने को मिलती है। हाल ही में, फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) ने शाहरुख और गौरी के बारे में कुछ दिलचस्प खुलासे किए हैं।

पहले ये जान लीजिए कि गौरी खान एक्टर शाहरुख खान का टीनएज लव है। शाहरुख ने गौरी से तब शादी की थी, जब वह बॉलीवुड में जाना-पहचाना नाम नहीं थे और इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने की जद्दोजहद में लगे थे। खैर, समय बदला और शाहरुख देखते ही देखते फिल्म इंडस्ट्री के ‘बादशाह’ बन गए। अब कपल के तीन बच्चे आर्यन, सुहाना व अबराम हैं और वह अपनी हैप्पी फैमिली लाइफ एंजॉय कर रहे हैं।

दरअसल, हाल ही में, फिल्म मेकर करण जौहर और शाहरुख खान की पत्नी व इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने लोकप्रिय शो ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स 2’ शिरकत की। इस दौरान उन्होंने कई विषयों पर बात की। एपिसोड के दौरान करण ने महीप कपूर को बताया कि शाहरुख ने उन्हें बताया था कि उनकी पत्नी गौरी खान महामारी के दौरान उनके घर में एकमात्र कमाने वाली सदस्य थीं। करण ने कहा, “शाहरुख ने बताया था कि महामारी के दौरान उनके घर में पैसा कमाने वाली एक मात्र सदस्य गौरी हैं। उनके (गौरी) चार्टर्ड एकाउंटेंट ने शाहरुख को फोन किया और कहा कि आप अपनी पत्नी से कुछ क्यों नहीं सीखते, वह इस समय घर में एकमात्र लाभदायक सदस्य हैं।

करण जौहर की इन बातों से जहां गौरी के लिए शाहरुख का प्यार और सम्मान नजर आ रहा था, वहीं गौरी ने भी अपना प्यार दिखाते हुए करण की बात खत्म होने पर कहा, “उन्हें ये सब बातें करना अच्छा लगता है। वह मुझे थोड़ा प्रमोट करना भी पसंद करते हैं।वैसे, इससे ये तो साबित हो जाता है कि शाहरुख और गौरी वास्तव में बेस्ट हसबैंड एंड वाइफ हैं। ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ की बात करें, तो इसका दूसरा सीजन फिलहाल ‘नेटफ्लिक्स’ पर प्रसारित हो रहा है।फिलहाल, शाहरुख और गौरी की जोड़ी आपको कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *