शाहिद कपूर-मीरा राजपूत अपने 58 करोड़ रुपए वाले नए घर में हुए शिफ्ट, बालकनी से दिखता है सुंदर नजारा

Uncategorized

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा राजपूत कपूर के लिए यह उत्सव का समय है, क्योंकि वह मुंबई के वर्ली में अपने नए घर में शिफ्ट हो गए हैं। शाहिद और मीरा ने साल 2018 में अपना घर बुक किया था और 2019 में उन्हें वर्ली में अपने नए अपार्टमेंट का अधिकार मिल गया था, लेकिन महामारी के कारण निर्माण कार्य में देरी हुई और उनका परिवार समय पर घर में शिफ्ट नहीं हो सका। हालांकि, हर अच्छी चीज़ का अपना अच्छा समय होता है। अब आखिरकार कपल अपनी फैमिली के साथ नए घर में शिफ्ट हो चुका है।

7 जुलाई 2022 को शाहिद और मीरा ने वैवाहिक जीवन के सात साल पूरे किए थे। इस मौके पर मीरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पति शाहिद के साथ छुट्टियों की एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की थी। इसके साथ ही मीरा ने शाहिद को अपनी जिंदगी का प्यार बताया और लिखा था, ”मेरे जीवन का प्यार। हैप्पी 7 बेबी। मैं आपको बेहद प्यार करती हूं।

हाल ही में, ‘पिंकविला’ की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि शाहिद का परिवार वर्ली में एक गगनचुंबी इमारत ‘थ्री सिक्सटी वेस्ट’ में शिफ्ट हो गया है, जहां से बांद्रा-वर्ली सी लिंक का सबसे अच्छा सीन दिखाई देता है। कपल के नए घर की कीमत 58 करोड़ रुपए है। इस जोड़े ने खुद ही से अपने सपनों के घर का इंटीरियर डिजाइन किया है। शाहिद को छह पार्किंग स्लॉट मिले हैं। इसके अलावा उनके घर में 500 वर्ग फुट की एक बालकनी है, क्योंकि उन्हें शानदार सीन वाली बालकनी पसंद है।

कपल के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि इस जोड़े को अपने नए घर में शिफ्ट हुए पांच दिन हो चुके हैं। शाहिद और मीरा माता-पिता के रूप में जुहू में अपने पिछले अपार्टमेंट के समुद्र तट पर बढ़ती जनता के साथ भी चिंतित थे। अभिनेता ने इसे तब खरीदा था, जब वह कुंवारे थे, लेकिन दो बच्चों के पिता के रूप में यह उनके लिए चिंता बन गया था।फिलहाल, हम शाहिद और मीरा के नए घर की और तस्वीरें देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते। तो आप इस पर क्या कहते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *