‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम जीतू गुप्ता के 19 साल के बेटे का हुआ निधन, सुनील पाल ने जताया दुख

Uncategorized

टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में ‘डॉ गुप्ता’ की भूमिका निभाने वाले जीतू गुप्ता (Jeetu Gupta) के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उन्होंने अपने बेटे आयुष को खो दिया है। कॉमेडियन सुनील पाल ने सोशल मीडिया पर फैंस को जानकारी दी है कि जीतू गुप्ता के बेटे का निधन हो गया है। उन्होंने जीतू द्वारा फेसबुक पर पोस्ट की गई एक तस्वीर को रिपोस्ट करते हुए अपना दुख व्यक्त किया है।

जीतू गुप्ता के बेटे आयुष गुप्ता के निधन के बाद अपने विचार लिखते हुए सुनील पाल भावुक हो गए। उन्होंने खुलासा किया कि आयुष महज 19 साल के थे। सुनील ने पोस्ट को साझा करते हुए लिखा, ”RIP ‘भाबीजी घर पर हैं’ के अभिनेता मेरे भाई जीतू गुप्ता के सुपुत्र आयुष (19 वर्ष) नहीं रहे।”

बीते दिन जीतू गुप्ता ने एक पोस्ट साझा किया था, जिसमें प्रशंसकों से उनके बेटे के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने का अनुरोध किया गया था। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे के स्वास्थ्य के बारे में एक अपडेट साझा करते हुए खुलासा किया था कि उनके बेटे की हालत गंभीर है। उन्होंने लिखा था, ”मेरे बेटे की हालत वेंटिलेटर पर गंभीर है, कृपया मेरे बेटे के लिए प्रार्थना करें।”

जीतू गुप्ता के बेटे की मौत की खबर ने ‘भाबीजी घर पर हैं’ की टीम को सदमे में डाल दिया है। जुलाई में कलाकारों और क्रू ने अपने एक अभिन्न सदस्य दीपेश भान को खो दिया था। अभिनेता ने 41 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहा था। शुभांगी अत्रे, रोहिताश गौड़ और अन्य कलाकार उनके अंतिम संस्कार में उन्हें अलविदा कहते हुए भावुक हो गए थे।फिलहाल, हम भी जीतू गुप्ता और उनके परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं और आशा करते हैं कि सर्वशक्तिमान उन्हें बड़े नुकसान से निपटने की शक्ति प्रदान करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *