सलमान खान ले रहे है बिग-बॉस शो करने की करोड़ों रुपए फ़ीस, खुद सलमान खान ने बता दिया दुनिया को सारा सच बोली ये बड़ी बात

Uncategorized

सलमान खान को आज अच्छे अभिनेता के रूप में दुनिया भर में जाना जाता है. सलमान खान वो हस्ती है जिन्होंने अपनी पहचान अपने काम से बनाई है और आज सलमान को किसी पर निर्भर रहने की जरूरत नहीं है. सलमान खान ने इंडस्ट्री में आने के बाद से शानदार फिल्मो में अपना जलवा दुनिया को दिखाया है. आज सलमान के जितने चाहने वाले है शायद ही किसी और अभिनेता के हो. सलमान को दुनिया भाईजान मानती है.

सलमान खान आये दिन किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहती है और मिडिया में सबसे चमकते नज़र आते है सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्मो के साथ अपने शो बिग बॉस 16 में भी काफी व्यस्त दिख रहे है. सलमान खान इससे पहले 15 सीजन में अपने शो का जादू चला चुके है और यही कारण है कि हर कोई सलमान के शो बिग बॉस का हिस्सा बनना चाहता है. सलमान खान को लेकर एक चौकाने वाली खबर सामने आई है कि वह अपने शो के लिये करोड़ो रुपए की वसूली कर रहे है. आइये आगे के आर्टिकल में इसकी पूरी जानकारी देते है और राज से पर्दा उठाते है.

सलमान खान ले रहे करोड़ो रुपए, खुद सलमान ने बताया सारा सच
सलमान खान को लेकर कोई सुर्ख़ियाँ ना हो ऐसा हो नहीं सकता ना कभी हुआ है. सलमान खान को लेकर बीते कुछ दिनों से खबरे सामने आ रही है कि वह अपने शो में हिस्सा लेने वालो से करोड़ो रुपए ले रहे है और सच्चाई छिपा रहे है. यह बात सुनकर सभी के पैरो तले जमीन खिसक गई थी. सभी सलमान खान के लिए बहुत सी बाते बना रहे थे. और यह तक की लोगो ने सलमान की बुराई करना भी शुरू कर दी थी की सलमान अपने शो के लिए काफी हद तक फीस वसूल रहे है.

खबरों में आया था की सलमान हर एक प्रतिभागी से करीब 1000 करोड़ रूपये वसूली कर रहे है. इतनी भारी रकम ने सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया था. सलमान ने शुरुआत में इन बातो पर ध्यान नहीं दिया लेकिन अब जब बाते इतनी बढ़ रही है तो सलमान खान ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है और ट्रोल करने वालो को इसका जवाब भी दिया है. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है आखिर सलमान ने क्या कहा और किस तरह सभी को करारा जबाव दिया.

सलमान खान पड़े ट्रोलर्स पर भारी, दिया ऐसा करारा जवाब कर दी सभी की बोलती बंद
सलमान खान को लेकर यह खबरे मिडिया का विषय बन चुकी है और तहलका मचा रही है कि सलमान एक प्रतिभागी से 1000 करोड़ रुपए बतौर फीस ले रहे है. इस पर अब सलमान ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है और जवाब भी दिया. सलमान ने कहा की यह सब एक अपवाह है जो की ट्रोल करने वालो का काम है.

असल में इस रकम का चौथाई हिस्सा भी किसी कंटेस्टेट से नहीं लिया जाता है. बल्कि उससे ज्यादा तो मेरे वकीलों की फीस ही चली जाती है. सलमान ने सभी का शक दूर कर दिया है और अपवाह फैलाने वालो को करारा जवाब भी दिया है ताकि ये खबरें फिर से पानी की तरह ना फैलाई जाए. सलमान खान ने अपनी मेहनत से आज यह मुकाम हासिल किया है जिसे तोड़ पाना आज सम्भव नहीं। सलमान के लाखों दीवाने इन खबरों पर यकीन नहीं करते है और सलमान से बेहद प्यार करते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *