कपिल शर्मा की वजह से फ्लॉप हो रहीं अक्षय कुमार की फिल्में, कहा- ‘ये आदमी इतनी नजर लगाता है…’

Uncategorized

इन दिनों बॉलीवुड के बुरे दिन चल रहे हैं. ज्यादातर फिल्मों का बॉयकॉट हो रहा है और इस चलन की वजह से कई फिल्में अब फ्लॉप होने लगी हैं. हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक शख्स को उनकी फिल्में फ्लॉप होने का कारण बताया है, जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया. जी हां, जल्द ही अक्षय कुमार एक बार फिर से ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के नए सीजन में अपनी टीम के साथ पहुंचेंगे और वहां जाकर उन्होंने अपनी फिल्में फ्लॉप होने का कारण भी बताया है.

10 सितंबर से ‘द कपिल शर्मा शो’ का नया सीजन ऑन एयर हो जाएगा और इस शो से जुड़ा एक प्रोमो हाल ही में सामने आया है. इस प्रोमो में बताया गया है कि कौनो किस किरदार में हैं. यही नहीं, इस प्रोमो में शो में शामिल होने वाले गेस्ट की झलक भी दिखाई गई है. प्रोमो में आप देख सकते हैं कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी को-एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह के साथ पहुंचे हैं और वहां उन्होंने फिल्में फ्लॉप होने का कारण भी बता दिया.

शो के नए प्रोमो में दिख रहा है कि अक्षय कुमार, रकुल प्रीत सिंह के साथ पहुंचे हैं. वहीं कपिल शर्मा, अक्षय कुमार से कहते हैं, ‘पाजी आप हर बर्थडे पर एक साल छोटे कैसे हो जाते हो?’ इस पर अक्षय कुमार मजाकिया अंदाज में कहते हैं, ‘ये आदमी मेरी हर चीज पर अपनी इतनी नजर लगाता है, सब चीजों पर… देखो मेरी फिल्मों पे, पैसों पे नजर डाल दी. अब फिल्में ही नहीं चल रहीं कोई.’ ये बात सुनकर सभी हंसने लगते हैं.

आपको बता दें कि इस बार कई नए कलाकार इस शो से जुड़े हैं, जिनका नाम है- सिद्धार्थ सागर, गौरव दुबे, इश्तियाक खान, श्रीकांत मस्की और सृष्टि रोड़े. इसके अलावा कुछ पुराने किरदार भी शो में अपने ठहाकों से लोगों का मनोरंजन करेंगे और वो हैं- कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर. कुल मिलाकर दस कॉमेडियन जनता की सेवा में फिर से अगले महीने से हाजिर होंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *