सोनाक्षी सिन्हा को लेकर सामने आई बड़ी खबर, सरेआम लगा दिया इस मशहूर कॉमेडियन को तमाचा ये है बड़ी वजह

Uncategorized

सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री है. जिन्होंने आज भरता में नहीं दुनिया में होने नाम का परचम फैलाया है. सोनाक्षी सिन्हा ने आज तक कई फिल्मे की है और बहुत सी शानदार भी साबित हुई है.सोनाक्षी सिन्हा अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी है. आज दुनिया सोनाक्षी को प्यार और इज्जत करते है. सोनाक्षी सिन्हा को लेकर सुर्खिया रहती है लेकिन कुछ समय से सोनाक्षी को लेकर कोई सुर्खिया नहीं थी क्योंकि वह लम्बे समय से किसी फिल्म में नज़र नहीं आई थी.

लेकिन अब सोनाक्षी सिन्हा फिर से रफ़्तार पकड़ चुकी है और फिल्मो में नज़र आने लगी है. अभी सोनाक्षी के पास कई फिल्मे है जिनमे से कुछ वह पूरी कर चुकी है और कुछ की शूटिंग बाकि है. इन सब के अलावा अभी सोनाक्षी को लेकर एक सनसनी खबर सामने आई है जिसने सभी के होश ठिकाने लगा दिए है. सोनाक्षी ने भरी महफ़िल में सभी के सामने एक शक्स के थप्पड़ जड़ दिया है. आइये आगे बताते है आखिर सोनाक्षी ने किसके और क्यों थप्पड़ लगाया.

सोनाक्षी ने लगाया इस आदमी को जमकर तमाचा, बाद में हुआ ये
सोनाक्षी अपनी फिल्म दबंग के बाद से ही अपने दबंग अंदाज के लिए मशहूर हो चुकी है. अच्छे अच्छे उनसे डरने लगते है फिर बात चाहे मजाक की हो या असल जिंदगी की हो. अभी एक बार फिर सोनाक्षी ने अपना दबंग रूप दिखा दिया है. और कॉमेडियन परितोष त्रिपाठी को जमकर तमाचा लगा दिया है.

यह खबर सभी को चौका देने वाली है सभी सोच में पड़ गए है आखिर ऐसा क्या हो गया जिससे सोनाक्षी ने ऐसा कदम उठाया। क्या अभिनेता परितोष ने उनके साथ गलत किया या सोनाक्षी ने कुछ गलत किया। यह देख सभी मौजूद लोग बेबाक हो गए थे और सभी ने कुछ ऐसी हरकत की. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है आखिर ऐसा क्या हो गया जो सोनाक्षी ने इतना बड़ा कदम बिना सोचे समझे उठा लिया.

सोनाक्षी सिन्हा को लेकर सामने आई बड़ी खबर, इस वजह से लगा दिया था इस बड़े आदमी के तमाचा
सोनाक्षी सिन्हा अपने नाम की तरह ही दबंग रहती है उन्हें काफी ज्यादा लोग पसंद भी करते है. सोनाक्षी ने हालही में कॉमेडियन परितोष त्रिपाठी को भरी महफ़िल में बहुत से लोगो के बीच थप्पड़ लगा दिया है. यह खबर सभी के लिए बेहद ही अलग है. लेकिन जैसा सोच रहे है वैसा नहीं है. दरअसल सोनाक्षी हालही में एक शो केस तो बनता है का हिस्सा बनी थी. यह शो अमेज़न मिनी टीवी पर प्रसारित होता है और शो को काफी ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है. शो में हँसी के भरपूर ठहाके लगाए जाते है. शो कॉमेडी पर निर्भर है.

शो में मुख्य रूप से रितेश देशमुख, वरुण शर्मा और परितोष त्रिपाठी दिखाई देते है. शो में कोर्ट रूम दिखाया जाता है और सोनाक्षी भी इसी कोर्ट रूम में नज़र आती है. परितोष त्रिपाठी दबंग खान के किरदार में नज़र आते है और सोनाक्षी पर इल्जाम लगाते है तभी सोनाक्षी से परितोष कहते है की थप्पड़ से दर नहीं लगता प्यार से लगता है. यह सुनते ही सोनाक्षी ने जमकर तमाचा मारा। और वह मौजूद सभी लोग हँसने लगे. यह सिर्फ एक शो है जहां यह सब नाटक होता है और सभी का मनोरंजन करने के लिए ऐसा किया जाता है. इसका वास्तविकता से कोई तालूक नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *