करीना कपूर ही नही बल्कि बॉलीवुड के इन सितारों ने कर ली उम्र की परवाह किए बिना शादी, एक की उम्र में तो है रात-दिन का अंतर आप भी पढ़ोगे तो लगेगा पता

Uncategorized

करीना कपूर और सैफ अली खान बॉलीवुड की चुनिंदा जोड़ियों में शुमार करते है. दोनों बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अभिनेत्री है. दोनों का प्यार सभी के लिए रोचक और प्रेरणा देने वाला है. बॉलीवुड में करीना और सैफ के नाम की सुर्खिया हमेशा रहती है. दोनों मिडिया में छाए हुए रहते है. करीना आज दो बेटो को जन्म दे चुकी है. जिनकी वजह से भी करीना- सैफ काफी सुर्खिया बटोरते नज़र आते है. दोनों में उम्र अंतराल काफी ज्यादा है लेकिन अब यह कोई बड़ी बात नहीं रही ह.

बॉलीवुड के ना जाने कितने सितारे ऐसे है जिन्होंने अपने प्यार में उम्र की सीमा नहीं देखि और अपने प्यार से ही शादी भी क. करीना कपूर और सैफ अली खान भी उन्ही जोड़ियों में शुमार करती है. करीना कपूर सैफ अली खान की दूसरी पत्नी है जिन्होंने 2012 में शादी कर ली थी. बता दे की दोनों में पुरे 11 साल का उम्र अंतराल है. करीना सैफ से 11 साल छोटी है. जब सैफ की पहली शादी अमृता सिंह से हुई थी तब करीना बच्ची की तरह दिखाई देती थी. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है आखिर कौनसी ऐसी जोडिया है जिन्होंने अपना प्यार साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

करीना कपूर से लेकर इन अभिनेत्रियों ने कर ली अपने से बड़े अभिनेताओं से शादी, नहीं है आज कोई पछतावा
बॉलीवुड में कोई न कोई बात ऐसी होती रहती है जिससे मिडिया को अपना विषय मिल जाता है. और बात आसमान चुने लगती है. ये बात सच है की मिडिया में हर बात को बड़ा चढ़ा कर बताया जाता है. लेकिन इस बात में कोई झूट नहीं है की बॉलीवुड सितारो ने उम्र ना देखते हुए [प्यार किया और शादी के बंधन में बंध गए. यह सब आज से नहीं बल्कि अभिनेता दिलीप कुमार के समय से चली आ रही है. दीपिल कुमार और सायरा बानो में 23 साल का उम्र का फासला है. इसी ही जोड़ियों में धर्मेंद्र और हेमा मालिनी आते है जिनमे 13 साल का अंतर है. अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत 13 साल का अंतराल है.

सभी ने अपने प्यार को ऊपर रखा और समाज की परवाह ना करते हुए शादी की. यही नहीं राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया में 15 साल का फर्क है. शादी के समय डिंपल 16 की थी और राजेश खन्ना 31 के थे. संजय दत्त और मान्यता भी उन्ही जोड़ियों में है. मान्यता 16 साल छोटी है. सालो से यह चला आ रहा है और अब तो यह एक परम्परा ही बनती जा रही है. अभी तक सभी अभिनेत्रीओ ने अपने से बड़े अभिनेताओं से शादी की है मगर एक अभिनेत्री ऐसी है जिसने अपने से छोटे आदमी से शादी की है. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है आखिर कोन है वह अभिनेत्री जिनका नाम हम ले रहे है.

प्रियंका चोपड़ा है अपने पति निक जोनस से इतनी बड़ी, दोनों का प्यार है एक मिसाल
प्रियंका चोपड़ा जो की एक भारतीय बॉलीवुड अभिनेत्री है. मगर अभी वह विदेश में रह रही है क्योंकि उनके पति निक जोनस वही रहते है. प्रियंका शादी के समय 37 साल की थी जबकि निक जोनस 27 साल के ही थे. दोनों में 10 साल का फासला है.

प्रियंका ऐसी अभिनेत्री है जो अपने पति से बड़ी है लेकिन फिर भी दोनों ने शादी की और आज दोनों काफी खुश भी रहते है. आये दिन दोनों सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते है. आज दोनों की एक नन्ही सी बेटी भी है. दोनों ने अपने प्यार में उम्र की परवाह नहीं की और अपने प्यार को शादी का नाम भी दिया। दोनों का प्यार आज सभी के लिए एक मिसाल बन गया है की प्यार में उम्र का होना कोई मायने नहीं करता.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *