इनाया नौमी खेमू ने बटरफ्लाई थीम बर्थडे बैश में पहनी प्रिंसेस फ्रॉक, काटा हार्ट शेप का केक

Uncategorized

बॉलीवुड के सुपर एडोरेबल कपल सोहा अली खान और कुणाल खेमू की छोटी राजकुमारी इनाया नौमी खेमू (Inaaya Naumi Kemmu) 29 सितंबर 2022 को पांच साल की हो गईं। इस खास मौके पर उनके माता-पिता ने अपनी लाडली के लिए बटरफ्लाई थीम वाले बर्थडे पार्टी की मेजबानी की। सोहा और कुणाल की बेटी अपनी उम्र से काफी आगे हैं, क्योंकि उन्हें अपने माता-पिता के साथ स्टाइलिश कपड़े पहनना और सभी धार्मिक गतिविधियों में भाग लेना पसंद है।

अपनी बेटी के बर्थडे के मौके पर प्यारे डैडी कुणाल ने अपनी नन्ही परी के साथ बचपन की एक अनदेखी तस्वीर पोस्ट की थी। फोटो में इनाया हैरत से अपने पापा को देख रही थीं। इसके साथ, कुणाल ने अपनी नन्ही इनी के लिए एक प्यारा नोट भी लिखा था। उन्होंने लिखा था, ”पांच साल ऐसे बीत गए, जैसे पांच मिनट में पांच बेडटाइम स्टोरीज। मुझे अब समझ आ रहा है कि इसका क्या मतलब होता है, जब पैरेंट्स कहते हैं कि बच्चे कब बड़े हो जाते हैं, पता ही नहीं चलता, लेकिन मैं तुम्हारे साथ एक बच्चे की तरह यंग फील करते हुए आगे बढ़ने की राह देख रहा हूं।”

अब, सोहा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बेटी के जन्मदिन की पार्टी की तस्वीरें साझा कीं। इस साल सोहा और कुणाल ने नन्ही इनाया के लिए एक बटरफ्लाई थीम वाली जन्मदिन की पार्टी की मेजबानी की थी। मैचिंग फ्लावर हेडबैंड के साथ पिंक-प्रिंसेस फ्रॉक पहने वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। फोटो में इनाया दिल के आकार का चॉकलेट केक काटती नजर आ रही हैं और उनके माता-पिता उनकी मदद करते दिख रहे हैं।

अगली तस्वीर में सोहा और कुणाल सफेद टी-शर्ट में ट्विनिंग करते नजर आए। जहां सोहा की टी-शर्ट में लिखा था, ‘लिटिल मिस सेट इन हर वेज़।’ वहीं कुणाल की टी-शर्ट पर लिखा था, ‘लिटिल मिस्टर काइंड।’ इसके साथ ही सोहा ने अपनी बेटी को पांच साल की होते देखकर अपनी भावनाओं को व्यक्त किया। उन्होंने लिखा, ”और ऐसे ही 5 साल बीत गए! मामा और पापा कहलाने के 5 साल। आपके दिल को आपके शरीर के बाहर घूमने के 5 साल। अवर्णनीय अकथनीय प्रेम के 5 साल। मेरे जीवन के प्यार के साथ एक यात्रा और 5 साल हमारे प्यार के जीवन के साथ।”

इनाया नौमी खेमू की मामी करीना कपूर खान ने अपनी छोटी भतीजी को जन्मदिन की बधाई दी थी। उन्होंने इनाया की अपने ममेरे भाई तैमूर के साथ प्रार्थना करते हुए एक अनदेखी तस्वीर साझा की थी। दोनों बच्चे मनमोहक लग रहे थे, क्योंकि उन्होंने भगवान के प्रति आभार और शुभकामनाएं व्यक्त कीं। इसके साथ करीना ने लिखा, ”मैं नहीं जानती कि आप दोनों किस लिए प्रार्थना कर रहे हैं, लेकिन मैं आपकी खुशी और आनंद के लिए प्रार्थना करती हूं और आज आपको आप जिस समय भी चाहें केक और बाकी चीजें खाने को मिले।

ठीक है तुम्हारी मां (सोहा अली खान) इसे पढ़ रही हैं और मुझे मारने वाली हैं।” इसके साथ ही उन्होंने सोहा अली खान और कुणाल खेमू को टैग करते हुए लिखा है, ”प्रिंसेस इनाया को जन्मदिन के ढेरों शुभकामनाएं और बहुत सारा प्यार।फिलहाल, हमें इनाया के पांचवें बर्थडे बैश की तस्वीरें बहुत पसंद आईं। तो आप इस बारे में क्या कहते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *