विजय देवरकोंडा-रश्मिका मंदाना के अफेयर की खबरों पर लगा विराम, करण जौहर ने किया खुलासा

Uncategorized

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) का चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण 7’ का फिनाले एपिसोड आ चुका है, जिसमें कॉमेडियन कुशा कपिला, दानिश सैत, तन्मय भट्ट और निहारिका NM बतौर गेस्ट पहुंचे थे। सभी ने बहुत मस्ती की और शो के होस्ट करण जौहर की जमकर बैंड भी बजाई।

करण जौहर ने अपने टॉक शो ‘कॉफी विद करण 7’ के फाइनल एपिसोड में कई खुलासे किए, जिनमें से एक था, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ द्वारा शादी में उनको न बुलाया जाना। करण ने खुलासा करते हुए बताया कि इसके कारण उन्हें बहुत शर्मिंदा होना पड़ा था, जिसे वह आज तक नहीं भूले हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी शादी के दौरान उन्हें कई सवालों का सामना करना पड़ा था।

अब करण का एक और खुलासा जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की लव लाइफ पर बात की है। दरअसल, करण जौहर ने खुलासा करते हुए बताया कि विजय देवरकोंडा सिंगल हैं। अनन्या पांडे की तरह उन्होंने भी ‘प्लैटर’ शब्द का इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा कि विजय पूरी यूनिवर्स में उपलब्ध सबसे बड़े ‘चीज प्लैटर’ हैं।

इसके बाद कुशा कपिला ने अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के साथ विजय देवरकोंडा के कथित संबंधों पर संकेत दिए, लेकिन करण जौहर ने स्पष्ट किया कि विजय देवरकोंडा आधिकारिक तौर पर सिंगल हैं। बकौल करण, “मैं जो जानता हूं उसके अनुसार वह अकेले हैं और आधिकारिक तौर पर सिंगल हैं।” इससे ये साफ होता है कि वह रश्मिका मंदाना को डेट नहीं कर रहे हैं।

बता दें कि, रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा ने ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गीता गोविंदम’ और फिल्म ‘डियर कॉमरेड’ में काम किया है। फैंस को दोनों की केमिस्ट्री और जोड़ी बेहद पसंद है। काफी समय से इनके अफेयर की चर्चा हो रही है, जिस पर दोनों में से किसी ने कभी बात नहीं है।फिलहाल, रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा के रिश्तों में कितनी सच्चाई है? ये तो वह दोनों ही बता सकते हैं। वैसे, आपको इनकी जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए सुझाव हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *