पीले रंग की कट लगी ड्रेस में ‘नोरा फतेही’ ने गिराई हुस्न की बिजलियां, अदाएं देख फैंस हुए ख़ूबसूरती के कायल !

Uncategorized

Nora Fatehi Bold Photos: देर रात नोरा फतेही अवॉर्ड शो मे पहुंचीं जहां हसीना को देखते ही सबकी सांसे अटक गईं. वहीं जाना पहचाना अंदाज और उस पर वो कातिल अदाएं. किसी का दिल फिर कैसे ना फिसले.नोरा फतेही को एक बार फिर शानदार अंदाज में स्पॉट किया गया और ना जाने फिर से नोरा का क्या जादू चला कि देखने वाले उन्हें एकटक देखते ही रह गए. वो आईं और हर किसी के दिल पर ऐसी छाईं कि बस फिर उनके आगे कोई और दिखा ही नहीं.

बेमिसाल खूबसूरती से तो नवाजा है खुदा ने नोरा को उस पर अदा और अदाज…उफ्फ्! क्या कहने. नोरा चलती हैं तो जादू होता है और कदम रोक लेती हैं तो चाहनेवाले बेकाबू हो उठते हैं. इस इवेंट में जब नोरा पहुंचीं तो कुछ ऐसा ही हुआ.कभी झटककर बाल तो कभी अदाएं दिखाकर कमाल…इस हसीना ने लोगों के दिन का चैन और रातों की नींद उड़ा दी है.

इस इवेंट में नोरा येलो कलर के आउटफिट में दिखीं और ये रंग और लिबास दोनों ही नोरा पर खूब फबे. नोरा का ये बोल्ड थाई स्लीट आउटफिट उन पर खूब जचा.यूं तो इस इवेंट में और भी कई एक्ट्रेस पहुंची थीं लेकिन जब नोरा नजर आईं तो फिर कैमरे अपने आप वहां जा रूके. हर कोई हुस्न की इस मलिका के आगे फीका-फीका सा ही लगा. नोरा भी कैमरों के सामने जबरदस्त पोज देती हुईं नजर आईं.

वहीं लिबास के बीचों बीच से झांकते नोरा के तिल के बारे में हम क्या कहें. हम तो पहले ही कहत रहे हैं कि ये तिल नहीं बल्कि नोरा के हुस्न का पहरेदार है जो इस बार भी नोरा को हर बुरी नजर से बचाता हुआ दिखा और साथ ही लगा दिए इस अदाकारा की खूबसूरती में चार चांद.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *