पंजाबी सिंगर-एक्टर परमिश वर्मा बने पापा, नन्ही परी संग फोटो शेयर कर बताया नाम

Uncategorized

फेमस पंजाबी सिंगर-एक्टर परमिश वर्मा (Parmish Verma) के घर में खुशियों का माहौल है। दरअसल, हाल ही में गायक एक बेटी के पिता बने हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी न्यू बोर्न बेबी गर्ल के साथ एक तस्वीर शेयर कर अपने फैंस को ये खुशखबरी दी है।

पहले ये जान लीजिए कि परमिश वर्मा ने अपनी लेडी लव गीत ग्रेवाल से अक्टूबर 2021 में शादी की थी। इसके बाद, अप्रैल 2022 में अपनी फिल्म ‘मैं ते बापू’ की रिलीज़ के बाद उन्होंने घोषणा की थी कि वह और उनकी पत्नी गीत अपने पहले बेबी की उम्मीद कर रहे हैं। कुछ समय पहले उन्होंने अपनी पत्नी के लिए गोद भराई भी की थी, ताकि उनके जीवन के नए अध्याय का जश्न मनाया जा सके।

परमिश वर्मा ने अपनी पत्नी गीत के साथ इंस्टाग्राम अकाउंट से एक जॉइंट पोस्ट में ये खबर साझा की है। उन्होंने अपनी बेटी को गोद में लिए हुए एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। मनमोहक तस्वीर में, हम देख सकते हैं कि कैसे नन्ही परी, जिसका नाम उन्होंने ‘सदा’ रखा है, अपने पिता के चेहरे को छूने के लिए अपनी छोटी सी बांह फैला रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए परमिश ने कैप्शन में लिखा है, “और इसी तरह मैं ग्रह पर सबसे खुश आदमी बन गया, मेरी बेटी ‘सदा’। वाहेगुरु जी मेहर करयो।”

वर्क फ्रंट की बात करें, तो परमिश वर्मा अगले साल अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘तबाह’ के साथ वापसी करने वाले हैं। फिल्म उनके दिल के करीब है और उन्होंने फिल्म में अपने किरदार के लिए क्लीन शेव लुक भी आजमाया है, जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया है। इस फिल्म में वह वामिका गब्बी और धीरज कुमार के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे।फिलहाल, हम भी परमिश को बधाई देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *