शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने अपनी ‘रसोई’ की झलक की शेयर, दाल और मसालों का किया खुलासा

Uncategorized

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) इन दिनों अपने नए घर के मैनेजमेंट में बहुत व्यस्त हैं। हाल ही में, कपल अपने बच्चों मीशा कपूर और ज़ैन कपूर के साथ वर्ली में अपने नए घर में शिफ्ट हुआ है। इस बीच, मीरा ने अपनी इंस्टाग्राम फैमिली के साथ एक गृहिणी के रूप में अपने किचन की झलकियां साझा की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

पहले तो ये जान लीजिए कि शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर जानती हैं कि कैसे अपने स्टाइल को कम्फर्टेबल रखना है। उन्होंने हमेशा अपने ऑन-पॉइंट फैशन गेम से सभी का ध्यान खींचा है। इन वर्षों में हमने मीरा को शादियों में स्टेटमेंट ज्वेलरी के साथ लहंगा स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप को स्टाइल करने का ट्रेंड बनाते देखा है।

अब आइए आपको दिखाते हैं मीरा राजपूत के किचन की झलकियां। दरअसल, 30 सितंबर 2022 को मीरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल की स्टोरी पर अपनी रसोई से दो तस्वीरें पोस्ट कीं। पहली तस्वीर में मीरा अपनी रसोई और अपने मसाला कलेक्शन को फ्लॉन्ट कर रही थीं। अगली तस्वीर में मीरा ने अपना दाल कलेक्शन दिखाया और साझा किया कि शाकाहारी लोग अपनी दाल से कितना प्यार करते हैं।

हाल ही में, ‘पिंकविला’ की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि शाहिद का परिवार वर्ली में एक स्काईस्केपर ‘थ्री सिक्सटी’ वेस्ट में अपने नए घर में शिफ्ट हो गया है, जहां से बांद्रा-वर्ली सी लिंक का सबसे अच्छा नजारा दिखाई देता है। कपल के बिल्कुल नए घर की कीमत 58 करोड़ रुपए है। इस जोड़े ने व्यक्तिगत रूप से अपने सपनों के घर का इंटीरियर डिजाइन किया है। शाहिद को छह पार्किंग स्लॉट मिले हैं।

इसके अलावा, उनके घर में 500 वर्ग फुट की एक बालकनी है, क्योंकि उन्हें शानदार सीन वाली बालकनी पसंद है।फिलहाल, हम उनके नए घर की झलक देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते। तो आपको मीरा का मसाला और दाल कलेक्शन कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *