करण जौहर को सुना दी कश्मीर फ़ाइल्स वाले विवेक अग्निहोत्री ने खरी-खोटी बातें, दोनो बीच भी है छत्तीस का आँकड़ा ये है वजह

Uncategorized

करण जोहर फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने मशहूर अभिनेता है और साथ ही साथ अच्छे फिल्म निर्माता भी है. करण जौहर को आज दुनिया जानती है जिन्होंने अपनी मेहनत और लगन से आज इस मुकाम को हासिल किया है. बॉलीवुड का हर अभिनेता करण जोहर की इज्जत और सम्मान करता है क्योंकि करण ने आज पैसा और नाम दोनों कमाया है. करण जौहर आये दिन सुर्खिया बटोरते और मिडिया का विषय बनते नज़र आते रहते है.

करण जौहर इन दिनों अपने शो कॉफी विथ करण को लेकर बेहद सुर्ख़ियाँ बटोर रहे है. शो में कुछ ना कुछ ऐसे खुलासे हो चुके है जो पहले किसी ने नहीं सुने थे. शो में बड़े बड़े सितारे शो का हिस्सा बनते है जहा उनसे उनकी निजी जिंदगी को लेकर सवाल किये जाते है. शो को खुद करण होस्ट करते है. अब शो को लेकर फिल्म कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर ने एक बड़ी बात बोल दी है. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है आखिर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने करण के शो को लेकर क्या बड़ी बात कही है.

विवेक अग्निहोत्री ने करण के शो को लेकर निकाली भड़ास , करण और विवेक में है छत्तीस का आंकड़ा
विवेक अग्निहोत्री जो की मशहूर फिल्म निर्देशक है और द कश्मीर फाइल्स जैसी शानदार फिल्म दे चुके है. फिल्म ने विश्वभर में काफी अच्छा पैसा कमाया था और सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी, जिसके बाद से डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गए है. हालही में विवेक अग्निहोत्री ने करण जौहर के पॉपुलर शो कॉफी विथ करण 7 को लेकर बेहद ही चौकाने वाली बात कही है.

जैसा की सभी जानते है विवेक और करण जौहर में छत्तीस का आंकड़ा रहता है दोनों एक दूसरे को पसंद नहीं करते ऐसे में विवेक ने करण के शो को बकवास बता दिया है. और करण की आलोचना भी की है. इस बात को सुनकर खुद करण भी चौक गए है. और आगे इसका जवाब भी दे सकते है. आइये आगे के आर्टिकल में विस्तार से बताते है आखिर करण जौहर के शो को विवेक ने क्यों बकवास बताया है. और इतनी बड़ी बात कहने के पीछे क्या कारण है.

करण जौहर के शो को बताया गया बकवास, शो में होता है बस यह काम
करण जौहर का शो जो लाखो लोग देखते है और शो को पसंद भी करते है. अब विवेक अग्निहोत्री ने उसी शो को घटिया बताया है और बकवास शो कहा है. इस बात को सुनकर दुनिया चौक गयी है. क्योंकि यह काफी बड़ी बात है जो विवेक ने एक झटके में कह दी है. विवेक ने शो को बकवास बताते हुए आगे कहा कि शो में केवल बैडरूम सीक्रेट ही बहार आते है.

शो के अंदर केवल बैडरूम की ही बाते होती है. जो की सभी के लिए सही नहीं है.शो में कोई मजेदार और सिख देने की बात नहीं होती। बस निजी जिंदगियों पर बाते होती है. विवेक अग्निहोत्री का यह बयान सोशल मिडिया और खूब वायरल हो रहा है. विवेक की इस बात पर बहुत से लोगो ने समर्थन किया तो कुछ लोगो ने विरोध भी दिखाया। देखते है अब आगे करण इसका क्या जवाब देते है. और दोनों में कौनसी नई जंग छिड़ती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *