गर्लफ्रेंड के साथ मीडिया के सामने आये ऋतिक रोशन, वीडियो देख लोगों ने कर दिया ट्रोल, बोले- ‘ये कैसी जोड़ी है ?’

Uncategorized

बॉलीवुड कपल्स अक्सर कई मौकों पर साथ देखे जाते हैं। उन्हें हमेशा एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले देखा जाता है। एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म विक्रम वेधा को प्रमोट करने के लिए निकल रहे हैं। उनकी फिल्म फैंस के बीच काफी धमाल मचा रही है। एक्टर अपनी फिल्म के साथ-साथ गर्लफ्रेंड सबा आजाद को लेकर भी चर्चे में रहते हैं। दोनों को अक्सर साथ स्पॉट किया जाता है। इस बीच हाल ही में वे दोनों फिर एक बार साथ दिखे। वैसे तो वे काफी जल्दी में थे लेकिन कपल ने मीडिया के लिए पोज दिया। उनकी हालिया तस्वीरों को देखकर लोग उन्हें बाप-बेटी की जोड़ी भी कह रहे हैं।

गर्लफ्रेंड का हाथ थामे ऋतिक रोशन
ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को जुहू में अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) के साथ देखा गया। कैजुअल आउटफिट पहने इस कपल ने शटरबग्स के लिए पोज दिए। ऋतिक रोशन ऑल-ब्लैक लुक में थे, जबकि उनकी गर्लफ्रेंड ब्लू क्रॉप टॉप और जींस में क्यूट लग रही थीं। ऋतिक रोशन और सबा आजाद पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वीडियो में ऋतिक डेनिम और टी-शर्ट के साथ ऑल-ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं। अपनी कार के अंदर जाने से पहले फोटोग्राफरों के लिए ऋतिक पोज देने के लिए रुक गए। उन्होंने सबा को अपने साथ आने के लिए भी बुलाया।

सबा-ऋतिक बाप-बेटी की जोड़ी
ऋतिक ने सबा के साथ पोज दिया और उनकी कमर पर हाथ रखा। मीडिया के सामने पोज देते हुए दोनों एक-दूसरे से कुछ कहते नजर आए और सबा अपनी हंसी पर काबू पाने के लिए जद्दोजहद करती रहीं। अंत में ऋतिक ने सोलो तस्वीरें भी खिंचवाईं। इस वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ लोगों ने तो उन्हें बाप-बेटी की जोड़ी तक कह दिया। कुछ ने ये भी कहा कि इन्हें भी बायकॉट करो।

सुजैन खान से हुए अलग
ऋतिक ने पहले इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान से शादी की थी। वे 2014 में अलग हो गए और अपने बेटों को एकसाथ पाल रहे हैं। ऋतिक पिछले कुछ महीनों से सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। उन्हें पहली बार पिछले साल दिसंबर में एक साथ स्पॉट किया गया था। जैसे ही ऋतिक रोशन की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ रिलीज हुई, सबा ने सोशल मीडिया पर फिल्म की जमकर तारीफ भी की थी.

विक्रम वेधा’ में ऋतिक-सैफ
‘विक्रम वेधा’ विजय सेतुपति और आर माधवन की तमिल नियो-नोयर एक्शन क्राइम थ्रिलर की इसी नाम की हिंदी रीमेक है। इसमें सैफ अली खान भी लीड रोल में हैं। यह पुष्कर और गायत्री की निर्देशित है, जिन्होंने मेन फिल्म बनाई थी। ऋतिक पहली बार ‘फाइटर’ में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *