सलमान ख़ान के बिग-बॉस के अंदर की पहली झलक आई सामने, लगभग 100 कैमरे और 4 आलीशान बेडरूम से सजा हुआ है बिग बॉस का सर्कस देखे ग़ज़ब की तस्वीरें

Uncategorized

सलमान खान बॉलीवुड सुपरस्टार है. सलमान खान आज जिस मुकाम पर खड़े है वहा से सिर्फ आगे की ऊंचाइया ही दिखाई देती है. सलमान खान ने आज लोगो के दिलो को जीता है जिस वजह से दुनिया सलमान को प्यार से भाईजान कहती है. सलमान खान को आज जो इज्जत और प्यार मिला है वो शायद हर किसी अभिनेता के नसीब में नहीं होता। सलमान खान आज काफी अच्छे मुकाम पर पहुंच चुके है.

आये दिन सलमान हर न्यूज़ में छाए हुए रहते है और सुर्खिया बटोरने में सबसे आगे रहते है. सलमान को आज सुर्खिया न केवल उनकी फिल्मो की वजह से मिल रही है बल्कि कही ज्यादा उनका अपना शो बिग बॉस 16 उन्हें तारीफे दिला रहा है. इन दिनों बिग बॉस 16 चर्चाओं में चल रहा है जल्दी ही शो शुरू होने वाला है. बिग बॉस का घर अब पूरी तरह से बदल चूका है. आइये आगे आपको शो से जुडी वो खास बाते बताते है जो बहुत कम लोगो को पता होगी.

बिग बॉस के घर को देख लोग हुए दीवाने, इतना बड़ा है बिग बॉस का घर पकड़ने लगे लोग अपना सिर
सलमान खान अभी अपने शो बिग बॉस को लेकर बहुत व्यस्त चल रहे है जिसका अभी 16 सीजन आने वाला है. शो के लिए सभी कंटेस्टेट भी चुने जा चुके है. इस बार सलमान खान ने अपने शो में काफी कुछ बदलाफ किये है जो दिन ब दिन सामने आ रहे है और लोगो का ध्यान अपनी ओर खिंच रहे है. शो की जगह भी इस बार बदल चुकी है. सलमान खान ने शो का घर बदल दिया है साथ ही साथ अपना अवतार भी नया कर लिया है.

शो में इस बार काफी ज्यादा कैमरे है जो करीब 100 बताये जा रहे है और रूम भी बेहद ही आलिशान है. इन कमरों की तस्वीरें सोशल मिडिया पर इतनी वायरल हो रही है कि सभी देख कर अपना सिर पकडने लगे है और इस नज़ारे से अपनी नज़रे नहीं हटा पा रहे है. शो में इस बार सब कुछ नया देखने को मिलेगा। शो से जुड़े हर नियम भी बदल चुके है और काफी कुछ पड़ाव पार करने होंगे जिसकी जानकारी खुद शो के होस्ट सलमान खान ने दी है. यह भी बताया है की इस बार सलमान खुद शो में हिस्सा लेते दिखाई देंगे। आइये आगे के आर्टिकल में शो की अनदेखी तस्वीरें बयान करते है.

बिग बॉस के सर्कस में दिखाई दिए चार आलिशान बैडरूम, देख लोगो का ऐसा रहा हाल
बिग बॉस 16 में इस बार सर्कस की थीम रखी गयी है जहा इस बार सभी के लिए परेशानिया काफी बढ़ने वाली है. बिग बॉस के घर की वायरल हो रही तस्वीरों में हर जगह सर्कस से जुडी तस्वीरें ही दिखाई दी है. और शो में 100 के करीब कैमरे है जो हर समय सभी पर निगरानी रखेंगे। शो में पहली बार 4 आलिशान बैडरूम देखने को मिले है जिनके नाम फायर रूम, ब्लैक एंड वाइट रूम, कार्ड्स रूम, विंटेज रूम रखे गए है. शो के रूम इतने आलिशान है की अब बाकि लोगो को यह देख जलन सी हो रही है.

इन सब के अलावा शो में एक कप्तान रूम भी है जिसमे राउंड बेड है. इस बार बिग बॉस का घर सर्कस बन चूका है. जहां खतरे एक से बढ़कर एक होंगे. शो के घर की सुंदरता में चार चाँद लगाने को घर के बहार एक स्विमिंग पूल और और घोड़े की आकृति का स्टेचू बना हुआ है जिससे शो की सुंदरा और बढ़ गयी है. शो में मुख्य रूप से 3 रंगो रेड, पिंक और गोल्डन रंग पर ज्यादा ध्यान डाला गया है. शो में मौजूद हर एक चीज़, दिवार, फर्श सभी को अलग और शानदार तरिके से सजाया हुआ है. अब सभी शो के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *