रणबीर कपूर के रहे है आलिया से शादी करने से पहले इन 11 हसीनाओं के साथ सम्बंध, लेकिन फिर भी नही हुई किसी से शादी ये थी वजह

Uncategorized

रणवीर कपूर को आज दुनिया जानती है जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी अच्छी खासी जगह बना रखी है और आये दिन सुर्खियों में बने रहते है.रणवीर कपूर मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर और नीतू कपूर के बेटे है. रणवीर कपूर बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता है जिन्होंने आज तक कई शानदार फ़िल्में देकर लोगो को अपना बनाया हुआ है. आज लोग रणवीर कपूर के बेहद दीवाने है. रणवीर कपूर कभी अपनी फिल्मो की वजह से चर्चाओं में रहते है तो कभी अपनी निजी जिंदगी की वजह से लोगो का ध्यान अपनी ओर खींचने में सफल रहते है.

उनकी शादी अभिनेत्री आलिया भट्ट से हुई और उनकी जोड़ी आज चुनिंदा जोड़ियों में शुमार करती है. मगर इसके साथ यह भी सच है की रणवीर ने आज तक बहुत सी अभिनेत्रियों से प्यार किया है लेकिन उन सब से बाद में वह अलग भी हो गए थे. रणवीर ने आलिया से पहले 11 हसीनाओ को अपना बनाकर छोड़ दिया था. रणवीर कपूर ऐसे पहले शख्स है जो एक दो नहीं बल्कि 11 अभिनेत्रियों से सम्बन्ध बना चुके है. आइये आगे बताते है रणवीर कपूर के जीवन में कौनसी हसीनाएँ आ चुकी है.

रणवीर पर दिल दे बैठी थी 11 अभिनेत्रियां, बाद में सभी हो गयी इस वजह से दूर
रणवीर कपूर का नाम आते है सभी के दिमाग में बहुत सी बाते आ जाती है. कोई उनका नाम किसी से जोड़ता है तो कोई किसी और से जोड़ता है. और ऐसा हो भी क्यों ना आखिर रणवीर कपूर ने कई हसीनाओ के साथ सम्बन्ध जो बनाये है. और सभी के साथ उनकी चर्चाये भी हुई है. लेकिन किसी से उनका रिश्ता महीनो ही चला तो कुछ से सालो बाद टूट गया.

रणवीर ने तमाम बॉलीवुड अभिनेत्रियों से प्यार किया लेकिन किसी से उन्होंने शादी के बारे में नहीं सोचा और अगर सोचा नहीं हो तो भी हुई नहीं। किसी से आपसी मुद्दों को लेकर तो किसी से अन्य कारण से रिश्ता टूट गया. लेकिन आज वे सभी एक अच्छा शादीशुदा जीवन बिता रही है और काफी ख़ुश भी है. रणवीर को ये ख़ुशी आलिया भट्ट के साथ मिली ना की उन 11 अभिनेत्रियों के साथ जिनके साथ वे शादी से पहले रिश्ता बना चुके है.

इन सभी हसीनाओ का दिल तोड़ चुके है रणवीर कपूर, लेकिन किसी पर नहीं टिका रणवीर का दिल
रणवीर कपूर को लेकर सुर्खिया शुरुआत से ही रही है वजह उनकी प्रोफेशनल लाइफ हो या पर्सनल लाइफ हो. रणवीर की सबसे पहली गर्लफ्रेंड अवंतिका मालिक थी जिसके साथ रणवीर का रिश्ता कुछ दिनों में ही टूट गया. रणवीर की जिंदगी में दूसरी लड़की चेन्नई की एंजेला जोंसन आई जिसे रणवीर पहली झलक देखने में दिल दे बैठे थे मगर बाद में दोनों अलग हो गए. रणवीर के जीवन में तीसरी लड़की का नाम मशहूर कटरीना कैफ का आता है. जिन्होंने 2009 से फिल्म के दौरान एक दूसरे को डेट किया था. दोनों के रिश्ते ने काफी सुर्खिया बटोरी थी. लेकिन कुछ सालो बाद रणवीर और कटरीना भी अलग हो गए. रणवीर की जिंदगी में फिर अभिनेत्री अमीषा पटेल आई.

हालाँकि दोनों ने कभी इस रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा लेकिन दोनों हर जगह साथ देखे जाते थे. इसके बाद रणवीर और नरगिस फाखरी का रिश्ता सभी की जुबान पर थे लेकिन दोनों जल्दी अलग भी हो गए थे. रणवीर की जिंदगी में छटे स्थान पर दीपिका आई. दीपिका बेहद प्यार करने लगी थी लेकिन रणवीर ने उन्हें छोड़ दिया। रणवीर ने इसके बाद अपने से 10 साल बड़ी नंदिता महतानी को डेट किया। इन सब के बाद भी रणवीर की जिंदगी में प्रियंका चौपड़ा, सोनम कपूर, माहिरा खान और श्रुति हासन आई. लेकिन रणवीर का रिश्ता इनमे से किसी के साथ नहीं ठीक पाया और रणवीर ने सभी से रिश्ता तोड़ दिया। अब रणवीर आलिया भट्ट के साथ काफी खुश है और पिता बनने की ख़ुशी में दिन बिता रहे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *