आलिया भट्ट अपने मैटरनिटी-वियर कलेक्शन में लगीं बेहद खूबसूरत, कहा- ‘बहुत प्यार से बनाया है’

Uncategorized

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही मम्मी-पापा बनने वाले हैं। दोनों ने अपने आने वाले बेबी को लेकर तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। आलिया इन दिनों अपने काम के साथ-साथ अपने स्वास्थ्य पर भी ध्यान दे रही हैं। वहीं, एक्ट्रेस ने अपना नया बिजनेस भी शुरू किया है,​​ जिसकी जानकारी उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। दरअसल, एक्ट्रेस ने मैटरनिटी वियर ब्रांड को शुरू किया है, जिसकी नई रेंज अब आलिया बाजार में ला रही हैं। इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर दी है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

पहले तो ये जान लीजिए कि आलिया भट्ट कपड़ों के ब्रांड ‘एड-ए-मम्मा’ की संस्थापक और मालिक हैं। इस ब्रांड को अक्टूबर 2020 में लॉन्च किया गया था। ‘एड-ए-मम्मा’ एक ईको-फ्रेंडली ब्रांड है, जो नेचुरल फैब्रिक्स की मदद से 2 से 14 साल की उम्र के बच्चों के लिए कपड़े तैयार करता है। साथ ही, इन्हें बनाने के दौरान प्लास्टिक फ्री बटन का इस्तेमाल किया जाता है। अब अपने इसी बिजनेस को आगे बढ़ाते हुए आलिया ने मैटरनिटी वियर ब्रांड शुरू किया है।

दरअसल, 1 अक्टूबर 2022 को आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर बताया है कि वह 14 अक्टूबर को अपनी यह नई मैटरनिटी रेंज लॉन्च कर रही हैं। वीडियो में खूबसूरत अंदाज में नजर आ रहीं आलिया भट्ट अलग-अलग मैटरनिटी वियर में दिख रही हैं। वीडियो में आलिया कभी टी-शर्ट, तो कभी शानदार ड्रेस में नज़र आ रही हैं। आलिया के आने वाले मैटरनिटी वियर ब्रांड की खास बात ये है कि उन्होंने इन आउटफिट्स को तैयार करते वक्त कई बातों पर ध्यान दिया है, ताकि हर प्रेग्रेंट महिला इसे पहनकर कम्फर्ट फील करे। इस वीडियो को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा है, ”एडामम्मा मैटरनिटी वियर, मम्मियों के लिए बहुत प्यार से बनाया गया है। 14 अक्टूबर को लॉन्चिंग है।”

इससे पहले, 30 सितंबर 2022 को अपने क्लोदिंग ब्रांड को शुरू करने की जानकारी देते हुए आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम से एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि वह अपना एक और क्लोदिंग ब्रांड शुरू करने जा रही हैं, जो स्पेशली मैटरनिटी क्लोदिंग ब्रांड होगा। उन्होंने पोस्ट में लिखा था, ”दो साल पहले मैंने बच्चों का क्लोदिंग ब्रांड शुरू किया था। सबने मुझसे पूछा था कि मैं ऐसा क्यों कर रही हूं, जबकि मेरे बच्चे नहीं हैं। अब मैं अपनी मैटरनिटी वियर लाइन को लॉन्च करने जा रही हूं और मुझे लगता है कि अब मुझसे कोई नहीं पूछेगा कि मैं ऐसा क्यों कर रही हूं, लेकिन फिर भी मैं आपको बता देना चाहती हूं।

आलिया ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा था, ”मैटरनिटी के दौरान आप नहीं जानते कि आने वाले महीनों में आप कैसी दिखेंगी या कैसा महसूस करेंगी। ऐसे में यदि स​ही आउटफिट पहनने को ना मिले तो यह तनावपूर्ण होगा। तो क्या जो ब्रांड मैं पहनती हूं, उसमें बड़े साइज मुझे लेने चाहिए या फिर रणबीर की वॉर्डरॉब पर रेड मारनी चाहिए? मेरे शरीर में बदलाव आ रहा है इसका यह मतलब नहीं कि मेरे स्टाइल सेंस में भी बदलाव आना चाहिए।”

इसके साथ ही आलिया ने प्रेग्नेंसी में अपने बदलते शरीर का भी जिक्र किया था। उन्होंने लिखा था, ”अगर में प्रेग्नेंसी मेरी बॉडी का साइज बदल रहा है, तो इसका मतलब ये नहीं कि मेरा फैशन सेंस खत्म हो गया है, इसलिए मैंने अपना पर्सनल स्टाइल बनाया है। मैंने अपनी पसंदीदा जीन्स और शर्ट्स में इलास्टिक का इस्तेमाल किया है, ताकि मेरे टमी को भी कोई तकलीफ न हो। किसी भी तरह के एयरपोर्ट लुक में कंफर्ट प्राथमिकता है। मेरे मौजूदा वॉर्डरोब में मैटरनिटी आउटफिट को एड करने के रूप में शामिल करने से लेकर ये शुरू हुआ और अब मैंने मैटरनिटी कलेक्शन का नेतृत्व किया। आपको कल इसकी झलक दिखाने के लिए मैं और इंतजार नहीं कर सकती।खैर, हमें तो आलिया के ये आउटफिट्स बेहद प्यारे लगे। आपको कैसे लगे ये आउटफिट्स? हमें कमेंट में जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *