प्रीति जेंटा दे बैठी रोहित शर्मा के इस ख़ास खिलाड़ी को अपना दिल, हो गई है पूरी तरह इसकी दीवानी ये है वजह

Uncategorized

रोहित शर्मा की कप्तानी में पिछले कुछ समय में अगर किसी भारतीय गेंदबाज में सबसे बढ़िया प्रदर्शन किया है तो वह गेंदबाज रहे हैं अर्शदीप सिंह। वह लगातार अपने मिले हुए मौका को बहुत ही बेहतरीन ढंग से भुनाते हुए नजर आ रहे हैं और इसी वजह से कम समय में ही अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत वह विश्व कप की टीम में अपनी जगह बना चुके हैं।

हाल ही में एशिया कप के मुकाबले में उनके क्षेत्ररक्षण को छोड़ दिया जाए तो उनकी गेंदबाजी बहुत ही धारदार रही थी और हर कोई इसी वजह से उनकी तारीफ करता हुआ नजर आ रहा था। हाल ही में लेकिन अर्शदीप सिंह की तारीफ जिसने की है उसको सुनकर वह खुश हो जाएंगे और आइए आपको बताते हैं किस शख्स ने अर्शदीप को लेकर एक ऐसी बड़ी बात कह दी है जिसे सुनकर उनका हौसला और बढ़ जाएगा.

अर्शदीप सिंह के गेंदबाजी की दीवानी हुई यह बॉलीवुड अभिनेत्री, अर्शदीप को लेकर कहीं यह बात
रोहित शर्मा की कप्तानी में भले ही जसप्रीत बुमराह लगातार भारत के लिए मुकाबला नहीं खेल रहे हो लेकिन उसके बाद भी रोहित की टीम में एक ऐसा गेंदबाज है जिसने रोहित शर्मा को जसप्रीत बुमराह की कमी नहीं खलने दी है और वह गेंदबाज रहे हैं अर्शदीप सिंह।

मैदान पर अर्शदीप सिंह ने हमेशा ही बढ़िया प्रदर्शन किया है और जब भी उन्हें मौका मिला है तो वह अपनी छाप छोड़ने में सफल रहे हैं और यही वजह है कि कम समय में ही लोगों की जुबां पर उनका नाम आ चुका है। हाल ही में इस बेहतरीन गेंदबाज की तारीफ में एक बॉलीवुड अभिनेत्री ने ऐसी बड़ी बात कह दी है जिसको सुनकर अर्शदीप सिंह का हौसला और बढ़ जाएगा आइए आपको बताते हैं किस अभिनेत्री ने अर्शदीप सिंह की खुलकर तारीफ की है.

अर्शदीप सिंह को लेकर इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने जताई खुशी, अर्शदीप सिंह का बढ़ जाएगा अब हौसला
अर्शदीप सिंह पिछले एक साल में भारतीय टीम की तरफ से सबसे बेहतरीन गेंदबाजी करने वाले एक लौते गेंदबाज रहे हैं। चाहे आखिरी ओवरों में शानदार गति से बल्लेबाजों को चकमा देने की बात हो या फिर शुरुआती ओवरों में विकेट निकालने की अर्शदीप से हर मौके पर भारतीय टीम के गेंदबाजी की अगुवाई करते हुए नजर आए हैं और यही वजह है कि कम समय में लोगों ने उन्हें भारत का आने वाला सुपरस्टार घोषित कर दिया है।

हाल ही में अर्शदीप सिंह की तारीफ में बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने भी एक बड़ी बात कह दी है। आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग में अर्शदीप प्रीति जिंटा की टीम की तरफ से खेलते नजर आते हैं और उनकी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ गेंदबाजी देखकर प्रीति जिंटा ने कहा है कि आप इस समय बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रहे है और हमें उम्मीद है कि आने वाले विश्व कप में भी आपका अच्छा प्रदर्शन जारी रहेगा। प्रीति जिंटा की इस हौसला अफजाई से कहीं ना कहीं अर्शदीप सिंह अब विश्व कप में जरूर बढ़िया प्रदर्शन करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *