करीना अपने सोए हुए बेटे जेह को गोद न लेने पर हुईं ट्रोल, यूजर बोला- ‘पैसे से प्यार करने वाली’

Uncategorized

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अपने दिल की बात कहने के लिए जानी जाती हैं। इन वर्षों में उन्होंने ‘ओमकारा’, ‘जब वी मेट’, ‘की एंड का’, ‘3 इडियट्स’, ‘वीरे दी वेडिंग’ और कई अन्य फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के साथ हमारा दिल जीता है। अभिनेता सैफ अली खान से शादीशुदा करीना कपूर खान के दो बच्चे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान हैं।

2 अक्टूबर 2022 को करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने एक ‘मर्सिडीज बेंज एस 350 डी’ कार खरीदी थी, जिसकी कीमत 2 करोड़ रुपए है। इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे एक वीडियो में बेबो को अपने कम्फर्टेबल और कैजुअल लुक में अपने अपार्टमेंट के बाहर अपनी बिल्कुल नई कार का अनावरण करते देखा जा सकता है। हालांकि, इस दौरान उनके छोटे बेटे जहांगीर अली खान ने अपनी क्यूटनेस से लाइमलाइट चुरा ली थी।

2 अक्टूबर 2022 को ही करीना कपूर खान को एयरपोर्ट पर उनकी बिल्कुल नई कार में स्पॉट किया गया। उनके साथ उनके बेटे जहांगीर अली खान और उनकी ‘आया’ भी थीं। एक्ट्रेस ने अपने कम्फर्टेबल लुक में स्टाइल स्टेटमेंट दिया था। उन्होंने बिना स्लीव्स के स्वेटर और मैचिंग जॉगर्स के साथ सफेद शर्ट को चुना था और अपने बालों को एक बन में बांधा था। उन्होंने अपने लुक को व्हाइट बूट्स, ब्लैक सनग्लासेस और ब्लू टोट बैग के साथ स्टाइल किया था। इस बीच, उनके बेटे जहांगीर को नींद आ रही थी और उनकी ‘आया’ ने उन्हें अपनी बाहों में पकड़ रखा था। देखें इसका वीडियो।

हालांकि, करीना की आउटिंग नेटिज़न्स को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई, इसके लिए यूजर्स ने उन्हें बेरहमी से ट्रोल करना शुरू कर दिया। जहां उनके कुछ प्रशंसकों ने उनके लुक की सराहना की, वहीं अन्य ने उनके सोए हुए बेटे को गोद में नहीं लेने के लिए उनकी खिंचाई की। उन्होंने कमेंट बॉक्स में बाढ़ ला दी और अभिनेत्री के लिए अभद्र टिप्पणी की। जहां एक यूजर ने कमेंट किया, ”जब एक मां को बेटे की बजाय अपना पर्स रखने में ज्यादा दिलचस्पी है, तो वह कौन सा फैशन है?” वहीं दूसरे ने लिखा, ”पैसे से प्यार करने वाले लोग।” य​हां देखें यूजर्स के कमेंट।

‘News18’ के साथ एक साक्षात्कार में करीना कपूर खान ने बताया था कि वह अपने करियर और मातृत्व के बीच संतुलन कैसे बनाती हैं। उसी के बारे में बात करते हुए करीना ने साझा किया था कि उनके बेटे तैमूर और जहांगीर एक ऐसे घर में पले-बढ़े हैं, जहां समान पालन-पोषण को बढ़ावा दिया जाता है। उन्होंने कहा था कि वह चाहती हैं कि उन्हें यह एहसास हो कि पिता की तरह, माता भी कामकाजी हो सकती हैं। उन्होंने कहा था, “मेरे बच्चों को यह समझना होगा, क्योंकि सैफ और मैं दोनों कामकाजी माता-पिता हैं।

यह कुछ ऐसा है, जो मैंने हमेशा तैमूर से कहा है। मैं तब से काम पर जा रही हूं, जब वह सात महीने का था। यह कुछ ऐसा है जिसे उसने समझा है और उसे व जेह दोनों को यह समझने के लिए विकसित होना होगा कि उनके माता-पिता दोनों काम करते हैं, ताकि हम सभी का जीवन अच्छा हो सके। उन्हें इस बात का सम्मान करना चाहिए कि घर की महिला भी काम करती हैं। उन्हें पता होना चाहिए कि उनकी मां भी काम पर जाती हैं। काम मेरा एक हिस्सा है, जो हमेशा रहेगा। इस तरह मुझे बच्चों को बड़ा करना होगा।फिलहाल, करीना कपूर की इस ट्रोलिंग पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *